गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम पर दी शैलर मालिक से मांगे 10 लाख, न देने पर मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी

Spread the News

जगराओं: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस रोज़ाना गेंगस्टरों पर शिकंजा कसने और कार्रवाई का दावा कर रही है, लेकिन आपराधिक तत्वों पर इसका असर नज़र नहीं आ रहा। गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम पर लगातार लोगों से फिरौती मांगी जा रही है। ताजा मामला लुधियाना के पुलिस जिला जगराओं का है, जहां शैलर मालिक से गोल्डी बराड़ का नाम लेकर किसी अज्ञात ने व्हाट्सएप्प कॉल करके 10 लाख की फिरौती मांगी है। फिरौती मांगने वाले ने शैलर मालिक को धमकी दी कि अगर पैसे न दिए तो उसका और उसके परिवार को जान से हाथ भी धोना पड़ेगा।

मूसेवाला जैसा हाल करने की दी धमकी

थाना सिटी प्रभारी हरजिंदर सिंह ने बताया कि रॉयल विला कालोनी जगराओं के रहने वाले गुरपाल सिंह ने पुलिस को शिकायत में बताया है कि वह और दोनों बेटे शैलर का कारोबार चलाते हैं। 29 जुलाई को जब वह अपने बेटे के साथ बैठे थे तो मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप कॉल आई। फोन उठाया तो कॉल करने वाले ने खुद को गोल्डी बराड़ का साथी बताते हुए कहा कि क्या तुम गोल्डी बराड़ को जानते हो। हम तुम्हें एक बैंक खाता नंबर तुम्हारे व्हाट्सएप पर सैंड कर रहे हैं, इसमें तुम्हें 10 लाख रुपए जमा करवाने होंगे। अगर तुमने 10 लाख रुपए जमा नहीं करवाए तो तुम्हारा और तुम्हारे परिवार का हश्र भी सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा।

व्हाट्सएप पर वॉयस मैसेज भेजे

शिकायतकर्त्ता ने आगे पुलिस को बताया कि वह इतना सुनकर घबरा गया और उसने फोन काट दिया, लेकिन वह बार-बार फोन करता रहा। जब मैंने उसका फोन नहीं उठाया तो उसने मेरे व्हाट्सएप पर 4 वॉयस मैसेज भेजे, जिसमें फोन करने वाले ने मेरे घर आकर मेरे पूरे परिवार को खत्म करने की धमिकयां भी दीं। थाना प्रभारी हरजिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने बयानों के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है।