Manjinder Sirsa का दावा: जल्द Expose करेंगे एक्साइज घोटाला और पूछा-दिल्ली गुरद्वारों से GST वसूली क्यों?

Spread the News

नई दिल्ली: आज दोपहर 2 बजे बीजेपी दिल्ली ऑफिस में नेता मनजिंदर सिंह सिरसा और परवेश वर्मा ने “केजरीवाल और सिसोदिया की शराब माफियाओं के साथ सांठगांठ” को लेकर एक महत्वपूर्ण Press Conference को सम्बोधित किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी को घेरा हैं। सिरसा ने बयान जारी कर कहा कि दिल्ली की एक्साइज पॉलिसी में बड़ा घोटाला है, जिसे मैं जल्द ही एक्सपोज करने जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल सही कह रहे हैं कि अब मनीष सिसोदिया गिरफ्तार होंगे ही।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने आरोप लगाया कि पैसे का सारा लेनदेन पंजाब में हुआ है। सराय से जीएसटी लेना गलत है, लेकिन राघव चड्ढा बताएं कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल गुरुद्वारों से क्यों जीएसटी ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सही कह रहे हैं। उन्हें मोदी से क्यों डर लगेगा, जिसने 50 लाख में 2 हजार करोड़ की संपति ले ली उसे डर क्यों लगेगा?

दिल्ली मॉडल ऑफ हेल्थ पर ट्वीट कर उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली का हेल्थ मॉडल पंजाब में लागू कर दिया, लेकिन पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा लागू की गई ‘आयुष्मान भारत योजना’ के तहत इलाज के लिए अस्पतालों को कोई फंड नहीं दिया गया। पंजाब सरकार पर संगरूर और बरनाला के अस्पतालों का 14 करोड़ रुपये और पीजीआई में 16 करोड़ रुपये बकाया है। अस्पतालों में मरीजों को मना किया जा रहा है। भगवंत मान से आग्रह है कि अरविंद केजरीवाल की बातों में ना आएं, पंजाब के लोगों के साथ धोखा मत करो।