Canada में गैंगवार का खतरा: जारी की गई Gangster’s List, 9 पंजाबियों के नाम भी शामिल

Spread the News

चंडीगढ़: पंजाब में गैंगस्टर्स ने राज्य में किस तरह के हालात हैं इससे पंजाबी भली-भांति वाकिफ हैं, लेकिन अब यही खतरा कनाडा में भी मंडराने लगा है। दरअसल, कनाडा में गैंगस्टर्स के अलर्ट को लेकर पब्लिक सेफ्टी वार्निंग जारी कर दी गई है। इस संबंध में कुख्यात गैंगस्टर्स की एक लिस्ट जारी की गई है, जिसमें 9 पंजाबियों के नाम भी शामिल हैं।

ये देखिए वो लिस्ट…

CFSEU-BC ने जारी की 11 गैंगस्टर्स की लिस्ट

इस संबंध में ब्रिटिश कोलंबिया की संयुक्त फोर्स स्पेशल एनफोर्समेंट यूनिट (CFSEU-BC) ने 11 गैंगस्टर की एक लिस्ट जारी की है, जिसमें 9 नाम पंजाबियों के भी हैं। इस लिस्ट को जारी करते हुए इस विशेष यूनिट ने लोगों को सतर्क रहने को कहा है। लोगों से अपील की गई है कि अगर वह इन्हें कहीं भी देखते हैं तो इनसे बचकर रहें, क्योंकि यह लोग कई क्रिमिनल्स एक्टिविटी में शामिल रह चुके हैं। यह लोग पूरे प्रांत में घूमकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं। ऐसे में कनाडा पुलिस की तरफ से लोगों को इनसे बचने के लिए कहा गया है।

वहीं, कनाडा पुलिस का कहना है कि वह इस किस्म के आपराधिक लोगों के सख्त खिलाफ हैं और कार्रवाई भी की जा रही है। पुलिस भी इन पर नजरें रखे हुए है, लेकिन अगर लोगों को यह दिखते हैं तो वह इनसे बचकर रहें। इसलिए ही यह लिस्ट सार्वजनिक की गई है।

Exit mobile version