महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरी कांग्रेस का केंद्र सरकार पर हल्लाबोल, हिरासत में Rahul-Priyanka

Spread the News

नई दिल्लीः महंगाई, बेरोजगारी और खाने की वस्तुओं पर लगी GST को लेकर कांग्रेस की दिल्ली में हल्लाबोल जारी है। कांग्रेस के कई सांसद विजय चौक पर धरने पर बैठ गए हैं। कांग्रेस सांसदों ने काले कपड़े पहनकर संसद से राष्ट्रपति भवन ततक मार्च निकाला। इस दौरान सोनिया गांधी भी मौजूद रहीं। वहीं, कांग्रेस सांसदों के साथ संसद भवन से राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकाल राहुल गांधी को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

उधर, कांग्रेस दफ्तर से मार्च निकाल रहीं प्रियंका गांधी को भी दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पुलिस ने कांग्रेस को इस मार्च की अनुमति नहीं दी थी लेकिन बावजूद इसके वह प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली में कांग्रेस मार्च के चलते धारा 144 भी लागू कर दी गई है।

गिरफ्तार होते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि इनको यह लगता है कि जो विपक्ष के खिलाफ अगर कोई कुछ कहता है कि तो ये उन्हें दबा लें। उन्हें लगता है कि फोर्स दिखाने के बाद हम चुपचाप बैठ जाएंगे… क्यों करें हम, हम यहां एक मकसद से हैं। इनके मंत्री कह रहे हैं कि उन्हें महंगाई नहीं दिखती तो हम पीएम हाउस तक जाकर उन्हें महंगाई दिखाना चाहते हैं। उनके लिए महंगाई तो है नहीं… मोदी जी ने पूरे देश की संपत्ति अपने दोस्तों को दे दी है लेकिन उनपर कोई महंगाई नहीं है। पूरे देश की जनता, चाहे वो मिडल क्लास हो या गरीब हो, वो तरस रहे हैं लेकिन इन्हें महंगाई दिखाई नहीं देती। ये ठीक है क्या?”