Drugs व हथियारों पर नकेल जारी: पंजाब पुलिस ने BSF के साथ मिलकर सीमावर्ती जिलों में चलाया अभियान, DGP Gaurav Yadav ने दी जानकारी

Spread the News

चंडीगढ़: पंजाब में नशे व ड्रोन के जरिए हथियारों की आवाजाही पर नजर रखने के लिए पंजाब पुलिस लगातार प्रदेश के जिलों में अभियान चला रही है। बीती रात पंजाब पुलिस की तरफ से बीएसएफ के साथ मिलकर संयुक्त अभियान चलाया गया। इसकी जानकारी डीजीपी गौरव यादव ने ट्वीट कर दी। उन्होंने लिखा बीती रात मेरी टीम ने #बीएसएफ के सहयोग से #पंजाब के सीमावर्ती जिलों में कई अभियानों का नेतृत्व किया, जिसका उद्देश्य सीमावर्ती क्षेत्रों में ड्रग्स, गोला-बारूद, विस्फोटक और हथगोले ले जाने वाले ड्रोन की आवाजाही पर कड़ी निगरानी रखना था #PPNightSurveillance।

वहीं इस अभियान के बारे में जानकारी देते हुए पंजाब पुलिस ने बताया कि उनकी टीम ने बीएसएफ के साथ बीती रात संयुक्त अभियान चलाया और पंजाब के 7 सीमावर्ती जिलों पठानकोट, गुरदासपुर, बटाला, अमृतसर ग्रामीण, तरनतारन, फ़िरोज़पुर और फ़ाज़िलका में अभियान चलाया गया। उन्होंने बताया कि इस ऑपरेशन का उद्देश्य सीमावर्ती क्षेत्रों में ड्रग्स, गोला-बारूद, विस्फोटक और हथगोले ले जाने वाले ड्रोन की आवाजाही पर सक्रिय निगरानी रखना है।