गृह मंत्री अनिल विज ने आईजी एसटीएफ और एसपी नूह को बेहतरीन कार्य के लिए लिखा प्रशंसा पत्र

Spread the News

चंडीगढ़ : हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने विधायकों को मिली धमकी मामले में एसटीएफ आईजी सथीश बालन और तावडू में डीएसपी सुरेन्द्र सिंह को खनन माफिया द्वारा कुचलकर मारने के मामले में नूह एसपी वरूण सिंगला को तत्पर कार्यवाही व बेहतरीन कार्य सेवा करने के लिए प्रशंसा पत्र लिखा है। आईजी सथीश बालन को लिखे पत्र में विज ने जिक्र किया है कि ‘मुझे आपके उत्कृष्ट कार्य, अनुकरणीय नेतृत्व और आपराधिक गतिविधि को नियंत्रित करने और राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए उत्कृष्ट योगदान की मान्यता के प्रतीक के रूप में सराहना करते हुए खुशी हो रही है।

आपके संचालन के तहत एसटीएफ ने गृह विभाग को अपनी सेवाएं जबरदस्त रूप से प्रदान की हैं। कुछ विधायकों को धमकियां देने में शामिल सभी छह आरोपियों की त्वरित गिरμतारी, जो अंतरराष्ट्रीय अपराधी हैं, राज्य के रूप में आपकी बौद्धिकता के साथ-साथ आपकी टीम के अपने कर्तव्यों के प्रति परिश्रम और ईमानदार रवैये का एक स्पष्ट उदाहरण है’। ‘मैं आपको और आपकी टीम को उनके अगम्य प्रयासों और सफलता के लिए बधाई देना चाहता हूं और आशा करता हूं कि आप और आपकी टीम राज्य में कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए इस तरह के उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ बने रहेंगे’।

एसपी नूह को लिखा यह पत्र : तावडू में डीएसपी सुरेंद्र सिंह को खनन माफिया द्वारा कुचलकर मारने के मामले में नूह पुलिस अधीक्षक वरूण सिंगला को लिखे पत्र में विज ने जिक्र किया है कि ‘आपके उत्कृष्ट कार्य, अनुकरणीय नेतृत्व और आपराधिक गतिविधि को नियंत्रित करने और अपराधियों पर तत्काल आवश्यक कार्रवाई के साथसाथ नूह (मेवात) में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रशंसा व्यक्त करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। डीएसपी तावडू नूह (मेवात) सुरेंद्र सिंह की बेरहमी से हत्या करने वाले सभी आरोपियों की गिरफ्तारी बेहद कम दिनों में ही हो गई है, जो किसी भी गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल न होने के लिए क्रिमिनल माइंड्स के लिए एक सीख है’। ‘मैं आपको और आपकी टीम को उनके अगम्य प्रयासों और कुछ दिनों के भीतर इसकी सफलता के लिए बधाई देना चाहता हूं और आशा करता हूं कि आप और आपकी टीम जिले में कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए इस तरह के उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ बने रहेंगे’।