संसद में पंजाबियों के लिए आवाज उठाने पर मंंत्री Harjot Bains ने MP Raghav Chadha की तारीफ की, बोले- अब कहां हैं कांग्रेस और अकाली दल?

Spread the News

चंडीगढ़: पंजाब से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा इन दिनों संसद में चल रहे मानसून सत्र में पंजाबियों के लिए और उनके हक के लिए आवाज उठा रहे हैं। वहीं आज किसानों के हक के लिए वह राज्यसभा में एमएसपी को कानूनी अधिकार बनाने के लिए प्राइवेट मेंबर बिल पेश करेंगे। इसी को लेकर अब कैबिनेट मंत्री हरजोत बैंस ने उनकी सराहना कर कांग्रेस और अकाली दल पर सवाल उठाए हैं।

मंत्री हरजोत बैंस ने सांसद राघव चड्ढा की सराहना की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा जिन्होंने उनका मजाक उड़ाया, देखिए कौन पंजाब के हक के लिए लड़ रहा है। कहां हैं कांग्रेस और अकाली दल के सांसद? कभी उन्हें पंजाब के लिए बोलते हुए देखा है। राघव चड्ढा बढ़िया जा रहे हो। जनता के लिए आवाज उठाते रहिये।

मैं किसानों के लिए आवाज उठाउंगा : राघव चड्ढा

बता दें कि राघव चड्ढा ने कहा है कि वह आज एक बार फिर पार्लियामेंट में एमएसपी को कानूनी गारंटी बनाने को लेकर प्राईवेट मेंबर बिल पेश करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं इसके जरिए एमएसपी को कानूनी गारंटी बनाने का मुद्दा उठाउंगा जिसके बाद सरकार को मजबूरन इसे राज्यसभा में रखना पड़ेगा।