Congress Protest: महंगाई-बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेस करेगी प्रदर्शन, दिल्ली में सुरक्षा हाई अलर्ट पर

Spread the News

नई दिल्ली: कांग्रेस के देशव्यापी प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था को हाई अलर्ट पर रखा गया है। बेरोजगारी और जीएसटी पर प्रदर्शन कर रही कांग्रेस का दिल्ली में सबसे जोरदार प्रदर्शन होने के आसार को देखते हुए पीएम आवास पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है। कांग्रेस ने संसद, रायसीना और पीएम आवास के बाहर धरना प्रदर्शन करने की बात कही थी। शुक्रवार को एआईसीसी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद भी कांग्रेस ने यही बात दोहराई है जिसको देखते हुए प्रधानमंत्री आवास पर सुरक्षा व्यवस्था को और चाक-चौबंद कर दिया गया है।

दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त जवानों को भी यहां पर सुरक्षा व्यवस्था में तैनात कर दिया गया है। हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि दिल्ली पुलिस पहले से ही सजग है और इस तरफ किसी भी कांग्रेसी कार्यकर्ता को आने की इजाजत नहीं मिलेगी, लेकिन फिर भी एहतियात के तौर पर दिल्ली पुलिस प्रधानमंत्री आवास के सभी गेट पर तैनात है कि अगर कोई प्रदर्शनकारी यहां पर आता है और प्रदर्शन करने की कोशिश करता है तो उसे तुरंत हिरासत में लिया जाए।

कांग्रेस के सांसद संसद भवन से होते हुए रायसीना हिल्स राष्ट्रपति भवन तक अपना प्रदर्शन करेंगे, वहीं दूसरी तरफ प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ता कांग्रेस मुख्यालय से प्रधानमंत्री आवास की तरफ अपना धरना प्रदर्शन करने के लिए मार्च करेंगे।

Exit mobile version