दोहरे हत्याकांड के 5 आरोपी मुठभेड़ के बाद राजस्थान से काबू, भारी मात्रा में कारतूस भी बरामद

Spread the News

चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस ने हांसी में हुए दोहरे हत्याकांड के पांचों आरोपियों को वारदात के महज 24 घंटे में मुठभेड़ के बाद राजस्थान से काबू करने में सफलता हासिल की है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम ने आरोपियों की घेराबंदी कर सरेंडर करने को कहा तो बदमाशों ने टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी गोली लगने से जख्मी हो गया। आरोपियों के कब्जे से 6 अवैध असला व भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए। साथ ही छिनी गई गाड़ी भी बरामद कर ली गई है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मोनू उर्फ रोमियो वासी आदर्श नगर हांसी, सचिन वासी अंबेडकर कॉलोनी हांसी, अमरजीत वासी भाटिया कॉलोनी हांसी, रिंकू वासी सैनीपुरा व गज्जू निवासी नीमराणा, भिवाड़ी, राजस्थान शामिल हैं। हांसी निवासी एक व्यक्ति की माता और धर्मपत्नी की हत्या के ये आरोपी एक अन्य व्यक्ति को पांव में गोली मार कर फरार हो गए थे जिन्हें गिरफतार करने के लिए पुलिस अधीक्षक हांसी श्रीमती नितिका गहलोत ने सीआईए व साइबर साइबर सेल की टीमों का गठन कर तुरंत आरोपियों का पता लगाकर काबू करने के आदेश दिये।

सीआईए टीम ने साइबर सेल की मदद से कार्रवाई करते हुए आरोपियों को नीमराना राजस्थान से मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि 4 अगस्त 2022 को बंटी वासी न्यू आदर्श नगर हांसी के घर में घुस कर पोलो गाड़ी, जेवरात व नकदी ले गए थे व बंटी की माता व उसकी पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी थी। 5 अगस्त 2022 को सरजीत उर्फ कालू वासी ढाणी गुजरान की डेयरी में जाकर आरोपियों द्वारा पांव में गोली मार दी थी।