पटियाला पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियारों सहित तीन आरोपी गिरफ्तार, पंजाब में करते थे हथियार सप्लाई

Spread the News

पटियाला : पटियाला पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार एसएसपी पटियाला के निर्देशों पर पुलिस ने गांव महमेदपुर, मेन जीटी रोड अंबाला राजपुरा पर नाकाबंदी की हुई थी। जहां उन्हें जानकारी मिली कि कुछ युवक बाहरी राज्यों से गैंग के विभिन्न सदस्यों और खतरनाक अपराधियों को अवैध हथियार सप्लाई कर रहे हैं।

सूचना मिलने पर पुलिस ने हीरो हांडा पैशन मोटरसाइकिल नंबर PB 04 R 1073 पर आ रहे इंद्रजीत सिंह पुत्र हरप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया, जब उसे रोका गया तो पता चला कि उसकी मोटरसाइकिल पर नकली नंबर प्लेट है, जो अंबाला से भारी मात्रा में अवैध हथियार लेकर आया है। आरोपी से पूछताछ के बाद उसके अन्य साथी सरगना सूरज सिंह पुत्र कमलजीत सिंह, विजय कुमार पुत्र दलवीर को भी गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों की पहचान हरप्रीत सिंह पुत्र इंद्रजीत सिंह निवासी ज्योति मॉडल स्कूल कोटकपुरा जिला फरीदकोट, सूरज सिंह पुत्र कमलजीत सिंह निवासी खेल बस्ती जालंधर और विजय कुमार पुत्र दलवीर निवासी भीखा नांगल, थाना करतारपुर जिला जालंधर के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पहले भी अवैध हथियारों और अन्य अपराधों के तहत मामले दर्ज है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 472,482,34 और धारा 25/54/59 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आने वाले समय में और भी बड़े खुलासे होने की संभावना है।