कैबिनेट मंत्री Kuldeep Dhaliwal ने अजनाला विधानसभा क्षेत्र का किया दौरा, किसानों की सुनी समस्यांए, समाधान के दिए निर्देश

Spread the News

चंडीगढ़ : कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने आज अजनाला विधानसभा क्षेत्र के संगतपुरा गांव में पर्यावरण को स्वच्छ रखने के लिए पौधरोपण अभियान चलाया। उन्होंने विद्यालय में 4 कम्प्यूटर, स्टेडियम निर्माण एवं तालाब के जीर्णोद्धार की घोषणा की। इसके बाद उन्होंने पठानकोट जिले में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की। इस संबंध में विभाग के विभिन्न अधिकारियों के साथ बैठक कर गुरुद्वारा श्री बारठ साहब में नतमस्तक हुए और सभी की भलाई के लिए प्रार्थना की। इसके बाद गरदासपुर में रावी और उझ दरिया के संगम पर सीमावर्ती किसानों की समस्याओं को सुना और मौके पर अधिकारियों को उनके समाधान के लिए निर्देश दिए। इसके बाद सीमा पर बाढ़ सुरक्षा कार्य का निरीक्षण किया तथा बी.एस.एफ. जवानों की समस्यांए सुनीं।

उन्होंने गुरदासपुर जिले के मकोरा पट्टन के पास रावी नदी का दौरा किया और कहा कि पंजाब सरकार बाढ़ से प्रभावित गावों के लोगों को किसी भी कठिनाई का सामना नहीं करने देगी। उन्होंने कहा कि रावी नदी पर स्थायी पुल बनाने की मंजूरी मिल गई है और जल्द ही इसका निर्माण शुरू हो जाएगा, जिससे लोगों को बड़ी राहत मिलेगी।