कुलदीप बिश्नोई के BJP में शामिल होने पर बोले शिक्षा मंत्री Kanwar Gujjar, कहा- उनके आने से पार्टी मजबूत होगी

Spread the News

नई दिल्लीः शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर हाल ही में हरियाणा के झज्जर में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कई अहम मुद्दों पर चर्चा की। साथ ही उन्होंने मीडिया से कुलदीप बिश्नोई के भापजा में शामिल होने और कांग्रेस के प्रदर्शन पर भी बातचीत की। शिक्षा मंत्री ने कहा, कांग्रेस की ऐसी स्थिति हो चुकी है कोई नेता जाए कांग्रेस पर कोई फर्क नही पड़ता क्योंकि कांग्रेस फर्क पड़ने के लायक भी नही रही है।

उन्होंने कांग्रेस के प्रदर्शन पर बयान देते हुए कहा कि कांगेस के पास कोई मुद्दा नहीं जिस पर प्रदर्शन किया जाए। वो अपने नेता को सबसे उपर मानते है, लेकिन कानून सबके लिए बराबर है। वो अलग बात है कि कांग्रेस वाले अपने नेता को कानून से उपर मानते हैं।

कुलदीप बिश्नोई के भापजा में शामिल होने पर शिक्षा मंत्री बोले कि कुलदीप मजबूत नेता है, उनके आने से भाजपा मजबूत होगी। वहीं, कामनवेल्थ में मैडल लाने वाले खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उन्होंने कहा, प्रदेश के साथ साथ झज्जर वालो ने तो कमाल कर दिया। हमे यही उम्मीद थी और रिजल्ट उसके मुताबिक ही आए।

इसके अलावा उन्होंने इनेलो के पेंशन काटने के विरोध में प्रदर्शन करने के सवाल पर भी बातचीत की। उन्होंने मीडिया के सवाल पर कहा कि इनेलो को नालेज नहीं, किसी भी बुर्जग की पेंशन नहीं काटी गई। इनेलो सुप्रिमो ओम प्रकाश चौटाला के तीसरें मोर्चे के बयान पर उन्होंने कहा, ओम प्रकाश को प्रयास तो करना चाहिए, प्रयास हर कोई करता है।