मोहाली में स्वतंत्रता दिवस को लेकर SSP Vivek Sheel Soni के नेतृत्व में की गई स्पेशल नाकाबंदी, संदिग्ध वाहनों की हुई चेकिंग

Spread the News

एसएएस नगर : एसएसपी विवेक शील सोनी के निर्देश पर स्वतंत्रता दिवस के संबंध में एसएस श्रीवास्तव, आईपीएस एडीजीपी सुरक्षा पंजाब की निगरानी में पूरे जिले में अलग-अलग जगहों पर जिग-जैग नाकाबंदी कर संदिग्ध वाहनों और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग की गई। यह नाकाबंदी पूरे जिले के सिटी-सीलिंग पॉइंट्स पर की गई।

विवेक शील सोनी ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि चेकिंग के दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 56 वाहनों का चालान किया गया और मोटर वाहन अधिनियम के तहत 12 वाहनों को बंद किया गया।

उन्होंने बताया कि इस चेकिंग के दौरान एक वरना कार नंबर सीएच-01-एएच-8293 जिसमे मनजीत सिंह पुत्र प्यारा सिंह निवासी मोहल्ला अगवाद ख्वाजा वायु जिला लुधियाना सवार था और उसके साथ राकेश कुमार पुत्र विजय कुमार निवासी लाला लाजपत राय रोड मोहल्ला धमन जगराओं से विभिन्न ब्रांड की 30 पेटी शराब बरामद की गयी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना फेस-8 मोहाली में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि उच्चाधिकारियों के आदेशानुसार आने वाले दिनों में यह नाकाबंदी लगातार जारी रहेगी।