‘सुपरस्टार सिंगर 2’ में मणि की परफॉर्मेंस से खुश हुए Akshay Kumar

Spread the News

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ में अतिथि के तौर पर पहुंचे और यहां पर वह 11 वर्षीय मणि के दमदार अभिनय से हैरान रह गए। पंजाब के धरमकोट के रहने वाले मणि ने अक्षय के अनुरोध पर गीत गाया और उनका गायन माधुर्य और पूर्णता का संयोजन था जिसमें सरगम का उचित उपयोग किया गया था।

उन्होंने जावेद अली, अल्का याज्ञनिक और हिमेश रेशमिया सहित सेलिब्रिटी मेहमानों और जजों को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अक्षय कुमार इतने मंत्रमुग्ध हो गए कि उन्होंने ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के प्रतियोगी ‘मणि धरमकोट’ को बुलाया। उन्होंने कहा, ‘‘आज से मैं मणि का नाम बदलकर ‘मणि धरमकोट’ करना चाहूंगा, क्यूकी मणि की आवाज में उनके गांव की महक है। उसने यह गाना बहुत खूबसूरती से गाया है। वह अपने गायन के साथ बहुत अद्भुत थे।’’

अक्षय कुमार ने मणि के माता-पिता से पंजाबी में भी बात की और उनकी जमीनी परवरिश के लिए उनकी तारीफ की। गायक और जज जावेद ने भी उनकी प्रशंसा की और कहा, ‘‘मणि हमारा राजा बेटा है और उसका सबसे बड़ा प्रशंसक मेरे घर में रहता है, मेरा बेटा जो 5 साल का है और यूट्बयू पर वह केवल मणि का प्रदर्शन देखता है। इससे पता चलता है कि बच्चों में जो हैं उनके प्रदर्शन को देखकर, यह अकल्पनीय है कि मणि कितने अच्छे गायक हैं।’’ ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।