UP : पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में भाजपा सहित 35 के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज, आरोपी फरार

Spread the News

भदोही (उत्तर प्रदेश) : पुलिस टीम पर हमला कर एक व्यक्ति को हिरासत से छुड़ाकर ले जाने के मामले में पुलिस ने भाजपा के एक सभासद सहित कुल 35 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। इस सम्बन्धी कोतवाली प्रभारी ने बताया कि इस मामले में नई बाजार नगर पंचायत वार्ड नंबर एक के भाजपा सभासद दीना सोनकर सहित 15 नामजद और 20 अज्ञात सहित कुल 35 व्यक्तियों के खिलाफ शांति भंग, सरकारी कार्य में व्यवधान, ड्यूटी कर रहे लोक सेवक पर हमला सहित भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं में शनिवार रात प्राथमिकी दर्ज की गई।

उन्होंने बताया कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। नई बाजार पुलिस चौकी इंचार्ज मनोज कुमार राय शनिवार को अपने हमराहियों के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे, तभी वहां दीपक सोनकर नाम का व्यक्ति मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। इस दौरान चौकी इंचार्ज के मना करने पर उसने खुद को भाजपा नेता की धौंस दिखाई और पुलिस से हाथापाई की, जिस पर उसे हिरासत में बैठाया गया।

चौकी प्रभारी के अनुसार दीपक ने अपने चाचा और वार्ड नंबर एक से सभासद दीना सोनकर को फोन से सूचना दी, जिसके बाद सभासद ने लाठी-डंडों से लैस भीड़ लेकर पूरी पुलिस टीम पर हमला करते हुए दौड़ा-दौड़ाकर मारपीट की और दीपक को हिरासत से छुड़ा लिया। इस घटना की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी पुलिस बल लेकर पहुंचे, तो कटरे का शटर खोला गया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुलिस पर हमला करने वाले सभी फरार हैं।