CGST कमिश्नर लुधियाना द्वारा नशीली दवाओं के खिलाफ जागरूकता तहत पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित, कमिश्नर Hardeep Batra व कर्मचारी रहे मौजूद

Spread the News

लुधियाना : लुधियाना के भारतीय विद्या मंदिर (बीवीएम) सीनियर सेकेंडरी स्कूल में ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के तहत छात्रों को नशीली दवाओं के बारे में जागरूकता को बढ़ावा देना विषय पर एक पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसके साथ ही भारत छोड़ो आंदोलन और भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के विषय पर एक प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का भी आयोजन करवाया गया।

इस दौरान सेंट्रल जीएसटी ऑडिट कमिश्नर हरदीप बत्रा ने प्रतियोगिता के सभी प्रतिभागियों का स्वागत किया और स्कूल के सभी समिति सदस्यों, विशेष रूप से पीसी गोयल, सचिव, अंजू मंगल, प्रिंसिपल, प्रियंका कपिला और अन्य आयोजकों का धन्यवाद किया। जिन्होंने सीजीएसटी ऑडिट कमिश्नरेट के अधिकारियों के साथ समन्वय किया।

हरदीप बत्रा ने यह भी बताया कि ये आयोजन भारत सरकार की पहल पर भारत की स्वतंत्रता के 75वें वर्ष के वर्ष भर चलने वाले समारोह का भी हिस्सा हैं। माननीय आयुक्त, सीजीएसटी ऑडिट, लुधियाना ने दर्शकों से “हर घर तिरंगा” अभियान में भाग लेने की अपील की और उन्होंने नशीली दवाओं से दूर रहे की अपील की जो हमारे देश को खोखला कर रहे है।