मंत्री Fauja Singh Sarari ने की घोषणा, रक्षा सेवा कल्याण विभाग में जल्द ही भरे जाएंगे सभी रिक्त पद

Spread the News

चंडीगढ़ : पंजाब के रक्षा सेवा कल्याण मंत्री फौजा सिंह सारारी ने कहा कि पूर्व सैनिकों और शहीद सैनिकों के परिवार के सदस्यों को परेशानी मुक्त सेवाएं सुनिश्चित करने के लिए, मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार जल्द ही रक्षा सेवा कल्याण विभाग में सभी रिक्त पदों को भरेगी।

रक्षा सेवा कल्याण निदेशालय के अपने पहले दौरे के दौरान मंत्री ने सूचित किया कि शहीद सैनिकों के परिवारों को अनुग्रह अनुदान की राशि परिवार के एक सदस्य के लिए सरकारी नौकरी के अलावा 50 लाख रुपये से बढ़ाकर 1 करोड़ रुपये कर दी गई है। ब्रिगेडियर सतिंदर सिंह (सेवानिवृत्त), निदेशक रक्षा सेवा कल्याण ने मंत्री फौजा सिंह को चल रही योजनाओं और विभाग की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी।

मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार शहीद सैनिकों के परिवारों को हर संभव सहायता और पूर्व सैनिकों के कल्याण के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। उन्होंने कर्मचारियों की समस्याओं को सहानुभूतिपूर्वक सुनते हुए विभाग की बेहतरी के लिए सरकार की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया और अधिकारियों/कर्मचारियों की कमी को पूरा करने के लिए विभाग में सभी रिक्तियों को भरने का आश्वासन दिया। उन्होंने अधिकारियों को पूर्व सैनिकों के सभी मुद्दों को प्राथमिकता के आधार पर हल करने और बिना किसी पक्षपात के पारदर्शी तरीके से योजनाओं का कार्यान्वयन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।