कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेने गए 2 बॉक्सर समापन के बाद से ही लापता, पाकिस्तान में मचा हड़कंप

Spread the News

बर्मिंघम: 8 अगस्त को राष्ट्रमंडल खेलों के समापन के बाद से ही पाकिस्तान में हड़कंप मचा हुआ है, जिसकी वजह लापता बॉक्सर है। दरअसल, पाकिस्तान के दो बॉक्सर कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेने गए थे लेकिन वापिस नहीं लौटे। अभी तक उनका कुछ पता नहीं चल पाया है। बता दें कि इसी साल हंगरी से पाकिस्तान के तैराक फैजान अकबर भी लापता हुआ था, जो अभी तक नहीं मिले। फैजान फिना वर्ल्ड चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने के लिए गए थे।

पाकिस्तान के दो बॉक्सर सुलेमान बलूच और नजीरुल्लाह की खेल समापन के बाद से ही कोई खोज खबर नहीं है। दोनों ने टीम मैनेजमेंट से भी संपर्क नहीं किया। महासंघ (पीबीएफ) के सचिव नासिर तांग ने बताया कि दोनों बॉक्सर के पासपोर्ट समेत सभी दस्तावेज भी महासंघ के उन अधिकारियों के पास है जो मुक्केबाजी टीम के साथ खेलने गए थे। यह दस्तावेज मानक संचालन प्रक्रिया (SOP) के तहत ही कॉमनवेल्थ गेम्स अधिकारियों के पास रखे गए थे।

टीम मैनेजमेंट ने बताया कि जब वह सभी खिलाड़ियों के साथ इस्लामाबाद रवाना हो रहे थे तो उससे कुछ घंटे पहले ही लापता हो गए। पाकिस्तान और लंदन के अधिकारी खिलाड़ियों को ढूंढने में लगे हैं लेकिन फिलहाल दोनों की कोई खबर नहीं मिली। खिलाड़ियों को ढूंढने के लिए पाकिस्तान ओलिंपिक संघ (POA) ने 4 सदस्यीय समिति का भी गठन किया है।