आज़ादी की 75वीं वर्षगांठ पर आदमपुर से विधायक Sukhwinder Kotli के नेतृत्व में निकाली गई तिरंगा यात्रा

Spread the News

देश की आजादी के 75 साल पूरे होने पर शहीदों को याद करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा देशभर में तिरंगा यात्रा निकली जा रही है। पंजाब में कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है और इसी क्रम में आज हलका आदमपुर से विधायक सुखविंदर सिंह कोटली के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा निकाली गई। जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोगों ने भाग लिया।

इस मौके पर विधायक कोटली ने कहा कि देश को बहुत संघर्ष और बलिदान से आजादी मिली। जिसके कारण आज हम आजादी का आनंद ले रहे हैं जिसमें कांग्रेस की अहम भूमिका है। उन्होंने आगे कहा कि शहीदों के सपनों को पूरा करना और भारत की जनता का भला करना कांग्रेस का मुख्य लक्ष्य है। जिसके लिए हम लड़ रहे हैं और देश में लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए हर कुर्बानी देने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और पंजाब सरकार लोगों के हक छीन रही है और आजादी के 75 साल पूरे होने के बाद भी आम लोगों को उनका हक नहीं दे रही है।

इस अवसर पर अमृतपाल भोसले, अश्विन भल्ला, हनी जोशी, दर्शन सिंह करवाल, अजय शिंगारी, कमल भंगू, हैप्पी माणक रॉय, गुरदीप सिंह कालरा, वरुण चोंडा, मुकदर लाल एमसी, साबी धुधयाल, परमिंदर मल्ली, सुरिंदर सुधाना, जसवीर हंस, संदीप निझर, जसवंत बंसल, सुखविंदर सरपंच मुजफ्फरपुर, लैंबर सरपंच मानकराय, जग्गी बंसल, लखवीर कोटली, लखन बाहरी, मोनू चोखों, गुरविंदर नाज़का, रणवीर जंजुआ, हरदीप मूसापुर, सतवीर कोटली, जसप्रीत सिंह निर्वाल, बरिंदर कोटली, जोगिंदर एमसी, बिंदा ग्रेवाल, राजू एमसी, विक्की एमसी, लियाकत अलावलपुर, सतनाम कलसी, संत प्रकाश बेहराम, करणवीर हजारा, अजायब सिंह हजारा, जितेंद्र प्रधान आदमपुर, जगन कुरैशी, अजय सहोता और लकी सौंधी आदि उपस्थित थे।