Rakshabandhan के मौके पर बहनों को याद कर इमोशनल हुए रेमो डिसूजा

Spread the News

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने रक्षाबंधन के मौके पर अपने जीवन के खूूबसूरत पलों को याद किया और बताया कि किस तरह उनकी बहनें उनकी कलाई पर फैंसी राखी बांधकर इस दिन को सेलिब्रेट करती थीं। ‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ के राखी स्पेशल एपिसोड के दौरान, कंटेस्टेंटेस ने रेमो डिसूजा के हाथों पर राखी बांधी। इस मौके पर डिसूजा ने कहा कि इससे उन्हें उनके बचपन के दिनों की याद आ गई।

बचपन के दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा, “मैं अपनी सभी ‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ बहनों को मंच पर राखी बांधने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, यह पल मुझे मेरे बचपन के दिनों में वापस ले गया। मेरी चार सगी बहनें हैं। उनके अलावा, मोहल्ले में मैं कई लड़कियों को अपनी बहनें मानता था। वे सभी हर रक्षा बंधन पर मेरी कलाई पर राखी बांधते थी, और मुझे याद है कि वे मेरे हाथों को इससे भरने के लिए बड़ी और फैंसी राखियां लाती थी।”

उन्होंने कहा, “आजकल हर कोई फैंसी और मॉडर्न हो गया है, इसलिए पतली और साधारण राखी बांधते हैं। आप सभी ने राखी से मेरा हाथ भर दिया है, जिससे मुझे मेरे बचपन की याद आ गई, तब भी मेरे हाथ राखियों से भर जाया करते थे। आप शायद इसका अंदाजा नहीं लगा सकते कि आज आप सभी ने मुझे कितनी बड़ी खुशी दी है।” आपका बता दें, डांस रियलिटी शो ‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ जी टीवी पर प्रसारित होता है। शो में रेमो डिसूजा, भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर बतौर जज नजर आ रहे है।