जालंधर के वाल्मीकि संगठनों का बंद की कॉल वापस लेने से इन्कार, दुकानदारों ने पंजाब बंद का किया समर्थन

Spread the News

जालंधर : वाल्मीकि समाज के दो गुटों में बंटने के बाद जालंधर ग्रुप की तरफ से पंजाब बंद का आह्वान किया गया है, जिसमें साफ तौर पर कहा गया है कि 12 अगस्त को पंजाब पूरी तरह से बंद रहेगा। जालंधर शहर के हर दुकानदार ने पंजाब बंद का समर्थन किया है। जालंधर ग्रुप का कहना है कि जो भी शरारती तत्व कौम के गद्दार यह कह रहे हैं कि 12 अगस्त पंजाब बंद में हमारा समर्थन नहीं है और पंजाब बंद की कॉल वापिस ले रहे हैं, उन लोगों का समाज से बायकाट किया जाएगा।

वाल्मीकि समाज और रविदास समाज की तरफ से पंजाब बंद है और बंद की कॉल वापिस नहीं ली गई है। जालंधर ग्रुप की तरफ से इस संबंध में जानकारी देते वाल्मीकि टाइगर फोर्स आल इंडिया प्रैजीडैंट अजय खोसला व वाइस प्रैजीडैंट विक्की व गुरु रविदास टाइगर फोर्स पंजाब के प्रैजीडैंट जस्सी तल्हन ने कहा है कि 12 अगस्त को पंजाब बंद रहेगा।

वर्णनीय है कि पंजाब बंद को लेकर वाल्मीकि समाज दो फाड़ गया जब वाल्मीकि समुदाय अमृतसर टीम की तरफ से पंजाब बंद की कॉल को वापिस लेने का फैसला लिया गया व कहा गया कि वाल्मीकि समुदाय की मांगों को लेकर वाल्मीकि संगठनों की मुख्यमंत्री भगवंत मान से बात हो चुकी है व अमृतसर के डीसी हरप्रीत सिंह सूदन द्वारा वाल्मीकि संगठनों के नेताओं को आश्वासन देते हुए कहा गया कि प्रशासनिक अधिकारियों ने वाल्मीकि संगठनों के नेताओं की मुख्यमंत्री भगवंत मान से बात भी करवाई है, जिससे वाल्मीकि समुदाय के नेता आगामी बैठक तक पंजाब बंद नहीं करेंगे लेकिन जालंधर ग्रुप ने कहा कि 12 अगस्त को पंजाब बंद रहेगा।