दो दिन पहले घर से लापता हुए युवक का शव धान के खेत में पड़ा हुआ मिला, अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

Spread the News

क्षेत्र के गांव महमदपुर सोत्र में दो दिन पहले घर से लापता हुए युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में धान के खेत में पड़ा हुआ मिला है। जिसके दोनों कंधे, गर्दन व छाती पर गुम चोटों के कारण नीले निशान दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने मृतक युवक के पिता की शिकायत पर नामालूम लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। गांव महमदपुर निवासी निर्मल सिंह ने बताया कि उसका 20 वर्षीय बेटा गोविंद सिंह 11 अगस्त की रात्रि को करीब पौने दस बजे अचानक घर से गया था।

मगर कहीं भी सुराग न लगने के कारण 12 अगस्त को पुलिस ने गोविंद की गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया था। लेकिन 13 अगस्त को गांव बुर्जा सड़क के नजदीक लीलू राम के धान के खेत में गोविंद का शव पड़ा हुआ मिला। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर देखा तो गोविंद के दोनों कंधे व गर्दन तथा छाती पर नीले निशान थे। मृतक के पिता निर्मल सिंह ने बताया कि उसके बेटे की गला घोट कर निर्मम हत्या की है। थाना अध्यक्ष कुलदीप सिंह ने घटना की सूचना मिलते ही बीट इंचार्ज दर्शन सिंह को वारदात स्थल पर भेजा।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद भेज दिया। निर्मल सिंह ने पुलिस को बताया कि 10 अगस्त को गोविंद के दोस्त गुरदीप सिंह के साथ कुछ लोगों ने झगड़ा किया था। उपरोक्त झगड़े में गोविंद ने दोनों पक्षों के बीच-बचाव कर दिया था। लेकिन 11 अगस्त की रात्रि को गोविंद संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गया तभी से ही उसका कोई सुराग नहीं था। मगर शनिवार की सुबह किसान लीलू राम के धान के खेत में गोविंद का शव पड़ा हुआ मिला।

पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में पुलिस जांच अधिकारी दर्शन सिंह ने बताया कि मृतक के पिता के बयान पर ना मालूम लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों का भी पटाक्षेप हो पाएगा।