CM Mann का स्वतंत्रता दिवस पर दिया तोहफा, 3600 सफाई कर्मचारियों को पक्का करने का अभियान शुरू

Spread the News

लुधियाना: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 3600 सफाई कर्मचारियों/सफाई मित्रों को बड़ा तोहफा देते हुए सोमवार को उन्हें पुष्टि पत्र बांटे।मुख्यमंत्री ने गुरु नानक स्टेडियम में 2 सफाई कर्मियों दीपल कुमार और मोनिका को पत्र सौंपकर अभियान की शुरुआत की और कहा कि राज्य सरकार सफाई कर्मियों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि नगर निगम के साथ अनुबंध पर करीब 3600 सफाई कर्मचारी/सफाई मित्र काम कर रहे हैं, जिनकी सेवाओं को अब पंजाब सरकार ने पक्का कर दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह अभियान आज टोकन के रूप में शुरू किया गया है और शेष कर्मचारियों को भी आने वाले दिनों में सेवा पुष्टिकरण पत्र जारी किए जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार सभी निगमों और नगर परिषदों में काम करने वाले सभी सफाई कर्मचारियों की सेवाएं सुनिश्चित करने के अपने वायदे को पूरा करेगी। इस परोपकारी कार्य के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि आप सरकार हमेशा इन कर्मचारियों के साथ खड़ी रही है और उनके कल्याण के लिए हर जरूरी कदम उठाया जाएगा।

इस बीच मुख्यमंत्री ने लुधियाना पुलिस कमिश्नरेट की नई वेबसाइट Ludhianacity.Punjabpolice.gov.in का भी शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि लोग इस वेबसाइट पर अपनी शिकायतें ऑनलाइन दर्ज करा सकेंगे, जिसके बाद इन शिकायतों पर की गई कार्रवाई की निगरानी और घर बैठे रिपोर्ट भी प्राप्त कर सकेंगे। इस वेबसाइट के माध्यम से लोग पी.सी.सी. रिपोर्ट, एफ.आई.आर. डाउनलोड करें, सभी अधिकारियों, पुलिस प्रमुखों और अन्य लोगों के संपर्क नंबर भी प्राप्त कर सकेंगे।