Barnala में स्कूली बच्चों से भरी बस पर हुआ जानलेवा हमला, ड्राइवर घायल

Spread the News

बरनाला : बरनाला में आज उस समय दहशत का माहौल बन गया जब एक स्कूल की बच्चों से भरी बस पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया गया। इस घटना में बस का ड्राइवर जख्मी हो गया लेकिन उसने अपनी हिम्मत और सूझबूझ से बस को वारदात वाली जगह से तेजी से भगाया और नजदीक पड़ते डीएसपी दफ्तर ले गया। इस तरह एक बड़ी वारदात होने से बचाव हो गया। ड्राइवर और बच्चों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया की बस पर अचानक चार मोटरसाइकिल सवारों ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया।

वहीं ड्राइवर ने बताया कि कुछ दिन पहले कुछ लोगों से किसी मामले को लेकर कहासुनी हुई थी जिसके चलते उन्होंने उस पर हमला किया। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि काफी दहशत भरा माहौल था, जिस तरीके से उन्होंने बस पर हमला किया। दिनदहाड़े इस तरीके की गुंडागर्दी आज शहर में बहुत बढ़ती जा रही है जिसको लेकर पूरे शहर में दहशत का माहौल है। पुलिस प्रशासन को और मौजूदा सरकारों को इस पर कड़े कदम उठाने चाहिए। एक स्कूल बस पर इस तरीके से कातिलाना हमला होना बहुत बड़ी बात है।

वहीं घबराए और डरे हुए बच्चों को ले जा रहे माता-पिता ने भी इस तरीके की वारदात पर स्कूल और प्रशासन पर सवाल उठाए कि इस तरीके की गुंडागर्दी बहुत खतरनाक है। परिजनों ने कहा कि हमें इंसाफ चाहिए और दोषियों को जल्दी से जल्दी पकड़ा जाए।

डीएसपी ने बताया कि घटना की पूरी जांच की जा रही है बच्चों को सुरक्षित तरीके से उनके घर भिजवा दिया गया है और ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है। शुरुआती जांच से इतना पता चल पाया है कि ड्राइवर की उन लोगों के साथ कोई पुरानी रंजिश थी, जिसके चलते उन्होंने यह हमला किया। कुछ हमलावर लोगों की पहचान हुई है जिसमें से एक व्यक्ति को पकड़ लिया गया है और उससे उनके साथियों की पूछताछ की जा रही है। इस वारदात को अंजाम देने वाले हमलावरों को पकड़ कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।