पति सैफ अली खान को जन्मदिन पर करीना ने दी अनोखे अंदाज में बधाई

Spread the News

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान का आज जन्मदिन है, वह 52 साल के हो गए हैं। ऐसे में पति सैफ अली खान के जन्मदिन के अवसर पर करीना कपूर खान ने उनको खास अंदाज में बधाई देते हुए सैफ के पाउट्स को लेकर बात की।करीना, जो उद्योग में पाउट्स के लिए जानी जाती हैं, ने सैफ के पाउट्स के बारें में बात करते हुए इंस्टाग्राम पर सैफ की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए एक प्यार सा नोट लिखा।

एक्ट्रेस ने लिखा, ‘‘दुनिया में सबसे अच्छे आदमी को जन्मदिन मुबारक हो। आप इस जिंदगी के सफर को आसान बनाते हैं और भगवान मैं इसे किसी और तरीके से नहीं चाहती.. ये तस्वीरें सबूत हैं …आई लव यू माय जान और मुझे कहना है तुम्हारा पाउट मुझसे कहीं बेहतर है। क्या कहते हैं दोस्तों? वर्थडे बॉय सैफ।’’

गौरतलब है कि, सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की। इस जोड़े ने 2016 में अपने पहले बेटे तैमूर और फरवरी 2021 में अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना की नवीनतम रिलीज आमिर खान अभिनीत ‘लाल सिंह चड्ढा’ है।वह अपने डिजिटल डेब्यू के लिए भी तैयार हैं और सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित एक ओटीटी प्रोजेक्ट में दिखाई देंगी।वहीं अभिनेता सैफ आगामी एक्शन थ्रिलर ‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।