स्कॉटलैंड के दिग्गज खिलाड़ी Andy Murray ने दूसरे दौर में स्विट्जरलैंड के स्टेनिस्लास वावरिंका को दी मात

Spread the News

सिनसिनाटी: मांट्रियल में अमेरिका के टेलर फ्रिट्ज से पहले दौर में बाहर होने के एक सप्ताह बाद स्कॉटलैंड के दिग्गज खिलाड़ी एंडी मरे ने वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन के पहले राउंड में स्विट्जरलैंड के स्टेनिस्लास वावरिंका के साथ अपनी लम्बी प्रतिद्वंद्विता में एक नया अध्याय जोड़ते हुए 7-6(3), 5-7, 7-5 से हरा दिया।

पूर्व नंबर एक मरे ने बेसलाइन से बेहतर खेल दिखाते हुए यह संघर्षपूर्ण मुकाबला दो घंटे 34 मिनट में जीता। 35 वर्षीय मरे ने तीसरे और निर्णायक सेट में एक ब्रेक से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए शानदार बैकहैंड से जीत हासिल की और वावरिंका के खिलाफ अपना करियर रिकॉर्ड 13-9 पहुंचा दिया।

अपनी इस मैराथन जीत के बाद एंडी मरे ने सिनसिनाटी में अपना रिकॉर्ड 35-14 पहुंचा दिया है जहां वह 2008 और 2011 में ट्रॉफी जीत चुके हैं। मरे का दूसरे राउंड में इंग्लैंड के कैमरून नोरी से मुकाबला होगा जिन्होंने डेनमार्क के होल्गेर रुने को 7-6(5), 4-6, 6-4 से पराजित किया।

एंडी मरे ओहियो में पिछले सप्ताह मांट्रियल में पहले राउंड में बाहर होने के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद पहुंचे थे। इस सत्र में मरे ने हालांकि प्रभावशाली प्रदर्शन के संकेत दिए हैं जिसकी बदौलत वह 2018 के बाद से पहली बार एटीपी रैंकिंग में टॉप 50 में पहुंचे हैं। उन्होंने सिडनी और स्टटगार्ट में फाइनल में जगह बनाई थी। वावरिंका 13वीं बार एटीपी मास्टर्स 1000 इवेंट में खेल रहे थे। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 2012 में सेमीफाइनल में पहुंचना रहा है।