नए एंट्री-लेवल iPad, M2 iPad Pro के October में आने की संभावना

Spread the News

टेक दिग्गज एप्पल, आईपैड प्रो रिफ्रेश बड़ी स्क्रीन के साथ एक नया एंट्री-लेवल आईपैड लॉन्च कर सकता है, जो चिप को एम1 से एम2 में अपग्रेड करेगा। एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, एक लीकर ने दावा किया कि 10वीं पीढ़ी के आईपैड और आईपैड प्रो में इस अवधि के दौरान कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। एक लीकर खाते द्वारा नेवर पोस्ट में चीन के एक सूत्र ने दावा किया कि एक अक्टूबर को इवेंट आयोजित हो सकता है और आईपैड परिवर्तनों की मेजबानी कर सकती है।

हालांकि यह जरूरी नहीं कि अक्टूबर में ही इवेंट हो, लेकिन लीकर ने कहा कि यह आईफोन 14 के लॉन्च के बाद आयोजित एक अतिरिक्त कार्यक्रम में होगा। लीक में नए 10वीं पीढ़ी के आईपैड में दावा किया गया है कि इसमें अधिक चौकोर आकार और फ्लेट बेजल के साथ एक स्लिम नया डिजाइन है, जो संपूर्ण आईपैड रेंज में डिजाइन सौंदर्य को एकीकृत करता है। यह भी कहा जाता है कि मौजूदा 10.2-इंच स्क्रीन की तुलना में अधिक प्रमुख डिस्प्ले है, लेकिन सटीक आकार का उल्लेख किए बिना।

मॉडल कथित तौर पर एक ए14 बायोनिक चिप को स्पोर्ट करेगा, 5जी को सपोर्ट करेगा, एक उभरे हुए रियर कैमरा बम्प को हासिल करेगा और 3.5 मिमी हेडफोन जैक खो देगा। साथ ही एंट्री-लेवल आईपैड को अपडेट करने के साथ ही, एप्पल कथित तौर पर आईपैड प्रो को भी अपग्रेड करेगा। हालांकि, लीकर केवल यह कहता है कि प्रीमियम टैबलेट लाइन में चिप को एम1 से एम2 में अपडेट किया जाएगा।