नशा तस्कर गिरोह का भांडाफोड़, 5 किलो हेरोइन और 4 विदेशी पिस्टल बरामद की: SSP Swapan Sharma

Spread the News

अमृतसर/चंडीगढ़: पंजाब में नशा तस्करी पर नकेल कसने के लिए पुलिस व प्रशासन लगातार जुटे हैं। इसी कड़ी में जिला अमृतसर देहाती पुलिस ने नशीले पदार्थ और हथियारों की तस्करी करने वाले 3 अपराधियों की निशानदेही पर इनके 2 अन्य साथियों को दबोचा है। एसएसपी स्वप्न शर्मा ने बताया कि पिछले 10 दिनों से चल रहे ऑपरेशन में पुलिस के हाथ उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब 28 जुलाई को गांव नेशता से गिरफ्तार कीर गए कुलवंत, करनदीप व हरजीत के 2 अन्य साथियों को काबू करके इनसे पास से 5 किलो हेरोइन और 4 विदेशी पिस्टल बरामद की गई है।

गिरफ्तार किए तस्करों सुखदेव सिंह, जशनदीप सिंह, कुलवंत, करनदीप एवं हरजीत से 5 किलो हेरोइन बरामद की है। सुखदेव सिंह का भाई बलदेव सिंह पहले से ही जेल में है, जिसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं। जांच में सामने आया है कि सुखदेव और जशनदीप लगातार सीमा पार से नशा तस्करों के संपर्क में हैं। इस दौरान हुई ड्रग्स तस्करी की जिला पुलिस जांच कर रही है।

एसएसपी ने आगे बताया कि हरजीत, कुलवंत और करनदीप इन तस्करों को ड्रग्स सप्लाई करते थे और इस काम के लिए उन्हें पैसे दिए जाते थे। यह लोग पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली में ड्रग्स सप्लाई करते थे। यह लोग अलग-अलग राज्यों में जिन लोगों के संपर्क में थे, उनकी पहचान की जा रही है। उन्होंने कहा गया कि इस मामले में आगे की जानकारी इस ऑपरेशन के पूरा होने के बाद जारी की जाएगी और इस स्तर पर अधिक जानकारी साझा करना संभव नहीं है क्योंकि अभी जांच जारी है। इसके साथ ही एसएसपी ने स्पेशल सेल और प्राइम ब्रांच अमृतसर ग्रामीण के प्रदर्शन की सराहना की।