स्टार कपल Bipasha और करण जल्द बनने वाले है माता-पिता, तस्वीरें की शेयर

Spread the News

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और उनके अभिनेता पति करण सिंह ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर बताया है कि वो जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। 43 वर्षीय एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रेग्नेंसी की कुछ बेहद प्यारी सी तस्वीरें साझा कीं। इस तस्वीरों में बिपाशा सफेद शर्ट पहने नजर आ रही हैं जबकि उनके पति करण उनके बेबी बंप को प्यार से किस करते नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, ‘‘एक नया समय, एक नया चरण, एक नई रोशनी हमारे जीवन के चश्मे में एक और अनूठी छाया जोड़ती है। हमें पहले की तुलना में थोड़ा अधिक संपूर्ण बनाती है। हमने इस जीवन को व्यक्तिगत रूप से शुरू किया और फिर हम एक-दूसरे से मिले और तब से हम दो थे।’’‘‘केवल दो के लिए बहुत अधिक प्यार, हमें देखने के लिए थोड़ा अनुचित लग रहा था … इतनी जल्दी, हम जो कभी दो थे अब तीन हो जाएंगे। हमारे प्यार से प्रकट एक रचना, हमारा बच्चा जल्द ही हमारे साथ जुड़ जाएगा और हमारा उल्लास बढ़ाएगा।’’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)

उन्होंने आगे कहा, ‘‘आपके बिना शर्त प्यार, आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद और हमेशा हमारा हिस्सा रहेगा। हमारे जीवन का हिस्सा बनने और हमारे साथ एक और सुंदर जीवन प्रकट करने के लिए धन्यवाद, हमारी बच्ची दुर्गा दुर्गा।’’गौरतलब है कि हिंदी सिनेमा जगत की जानी मानी एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर से 2015 में ‘अलोन’ के सेट पर मुलाकात की। इसके बाद दोनों ने 2016 में शादी की थी।इससे पहले बिपाशा बसु अभिनेता जॉन अब्राहम को डेट कर रही थी।