प्रभास ने ‘कार्तिकेय 2’ की ब्लॉकबस्टर सफलता के लिए टीम को दी बधाई, शेयर की ये पोस्ट

Spread the News

सुपरस्टार प्रभास ने चंदू मोंडेती द्वारा निर्देशित और निखिल सिद्धार्थ -अनुपमा परमेश्वरन द्वारा अभिनीत ‘कार्तिकेय 2’ की यूनिट को ब्लॉकबस्टर सफलता के लिए बधाई दी है। इंस्टाग्राम पर प्रभास ने कहा, ‘‘अभिनेता निखिल, अनुपमा परमेश्वरन, अनुपम खेर, निर्देशक चंदू मोंडेती और ‘कार्तिकेय 2’ की पूरी टीम को उनकी ब्लॉकबस्टर सफलता के लिए बधाई।’’

Prabhas Congratulates Karthikeya 2 Team

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए निखिल सिद्धार्थ ने कहा, ‘‘प्रभास भाई शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। ‘कार्तिकेय 2’ की टीम हम आपके संदेश से अभिभूत हैं।’’ पूरे भारत में रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर पहले से ही कई सारी खबरें सामने आ रही थी, फिल्म ने हिंदी बाजार में भी अच्छा प्रदर्शन किया है, जिससे कई लोगों को हैरानी हुई है।

जहां शनिवार को फिल्म के हिंदी में 157 शो थे, वहीं रविवार को यह संख्या बढ़कर 245 हो गई। सोमवार तक हिंदी में शो बढ़कर 274 हो गए। प्रतिष्ठित ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि, वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी की बदौलत फिल्म ने उल्लेखनीय वृद्धि देखी है। फिल्म के हिंदी संस्करण ने शनिवार को जहां सात लाख रुपये कमाए, वहीं रविवार को इसने 28 लाख रुपये कमाए और सोमवार को यह संख्या बढ़कर 1.10 करोड़ रुपये हो गई।