Numerology: जानिए आज आपका लकी नंबर और शुभ रंग कौन सा होगा

Spread the News

अंक 1
आपको कानूनी या वित्तीय मुद्दों पर केंद्रित बैठकों की आवश्यकता हो सकती है। किसी भी जोखिम भरे काम से बचें। व्यवसाय और परिवार के मामलों में अपना व्यवहार कूटनीति से भरपूर रखें।
शुभ अंक-17
शुभ रंग- सुनहरा

अंक 2
आज का यह दिन आपके लिए बेहद भाग्यशाली सिद्ध होने वाला है। परिश्रम के कुछ अतिरिक्त घंटे आपको धन और प्रसिद्धि दिलाएंगे। आपको जो मिल रहा है आप सच में इसके लायक हैं।
शुभ अंक- 15
शुभ रंग- भूरा

अंक 3
आप इस समय खुद को कानूनी चिंताओं में उलझा हुआ पाएंगे, जिसमे एक कार दुर्घटना शामिल हो सकती है। काम इस समय आपसे अधिक मांग कर रहा है। परिवार के साथ घर पर मन की शांति पाएं।
शुभ अंक-7
शुभ रंग- केसरिया

अंक 4
आज आप आशावाद और सकारात्मकता से भरे हुए हैं। उम्मीद और आत्मविश्वास के बिना कुछ भी हासिल नहीं किया जा सकता और इस समय आपके पास दोनों ही हैं, बस एक नयी शुरुआत करें।
शुभ अंक-5
शुभ रंग- नारंगी

अंक 5
मज़ेदार और हलके क्षणों के लिए बच्चों के साथ समय बिताएं। इससे आपकी रचनात्मकता ताज़ा हो जायेगी। आध्यात्मिक या धार्मिक मामले अभी आपको आकर्षित कर सकते हैं। अपने ध्यान को उत्कृष्ट बनाये रखें और जुए व जोखिम भरी सट्टेबाज़ी से बचें।
शुभ अंक-9
शुभ रंग- सफेद

अंक 6
अपने विचारों को संगठिक करने का सही समय आ गया है। निर्णय लेने में अपनी स्वाभाविक बुद्धि का पालन करें। आज अनुचित जोखिम न लें क्योंकि इसके लिए अभी समय अनुकूल नहीं है।
शुभ अंक-10
शुभ रंग- पीला

अंक 7
परिवार के साथ बिताया समय आपको शांति देगा। घरेलू चिंताओं को दूर करें। मरम्मत और नवीनीकरण के लिए आपके ध्यान और धन की आवश्यकता हो सकती है। जो लोग आपकी देखभाल करते हैं, उनकी देखभाल के लिए भी समय निकालें।
शुभ अंक- 11
शुभ रंग- लाल

अंक 8
आज का दिन खुद को स्वतंत्र करने और रुकावटों से बाहर निकलने का है। लोगों के साथ मिलना आज का मंत्र है और उनके साथ मिलकर काम करना सफलता की कुंजी है। तो अवसरों को दोनों हाथों से बटोरें।
शुभ अंक-25
शुभ रंग- गुलाबी

अंक 9
यात्रा जैसे कुछ नए अवसर आपका इंतज़ार कर रहे हैं। पत्र, ईमेल द्वारा प्रभावी ढंग से संवाद करने या वार्तालाप करते समय सावधान रहें। छोटे भाई के बारे में कोई चिंता आपको तनाव दे सकती है।
शुभ अंक-21
शुभ रंग- हरा