‘बायकॉट ब्रह्मास्त्र’ पर बोलीं Alia Bhatt, कहा-अगर मैं पसंद नहीं तो मत देखो मेरी फिल्में

Spread the News

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों ट्विटर पर खूब ट्रेंड कर रही है लेकिन अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ नहीं बायकॉट को लेकर। दरअसल, आलिया के हालिया बयान के बाद नेपोटिज्म कह रहे हैं कि उनकी फिल्म को बायकॉट कर देंगे। ट्विटर पर #BoycottBrahmastra भी ट्रेंड कर रहा है। वहीं, अब आलिया भट्‌ट ने नेपोटिज्म व क्रिटिसाइज करने वालों को जवाब देते हुए कहा कि अगर कुछ लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं तो फिर उनकी फिल्में देखना बंद कर दें।

आलिया ने कहा, “लोगों के पास हमेशा कुछ न कुछ कहने के लिए होता है। उम्मीद है कि मैं अपनी फिल्मों के जरिए उन्हें साबित कर पाऊंगी कि मैं उस जगह के लायक हूं, जिस जगह पर मैं हूं। मेरा जन्म ऐसी फैमिली में हुआ, उसे मैं कैसे कंट्रोल कर सकती हूं। मैं कैसे कंट्रोल कर सकती हूं कि मेरे पेरेंट्स का प्रोफेशन क्या था। आप चाहते हैं कि मैं अपने पापा की मेहनत के लिए शर्मिंदगी महसूस करूं। हां मुझे चीजें आसानी से मिली हैं, लेकिन मैं अपने काम के लिए बहुत मेहनत करती हूं।”

आलिया ने कहा, “नेपोटिज्म को डील करने के दो रास्ते हैं। पहला इसे कंट्रोल करके और मैं अपना स्पेस और अपनी जगह साबित कर सकती हूं। मुझे लगता है कि सिर्फ मैं अपनी फिल्मों के जरिए इन ट्रोल्स का मुंह बंद कर सकती हूं। इसलिए रिस्पॉन्ड ही मत करो और न ही बुरा फील करो।मुझे भी बुरा लगता था, लेकिन जिस काम के लिए लोग आपसे इतना प्यार करते हैं, आपका सम्मान करते हैं, उसके लिए बुरा महसूस करना एक बहुत छोटी कीमत होगी। मैं चुप रहती हूं, अपना काम करती हूं और घर चली जाती हूं। यदि आप मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो मेरी फिल्में और मुझे मत देखो। इससे ज्यादा मैं क्या ही कर सकती हूं।”