केजरीवाल के BJP वाले दावों पर बोलीं कांग्रेस प्रवक्ता Alka Lamba, कहा-कब तक ड्रामा करते रहोगे?

Spread the News

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि भाजपा उनके विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है। यही नहीं, उन्होंने दावा किया है कि भाजपा ने आप विधायकों को 20-20 लाख ऑफर किए हैं। वहीं, कांग्रेसी विधायक एवं प्रवक्ता अलका लांबा ने कहा है कि केजरीवाल उन विधायकों को सामने लाएं और अपने आरोप साबित करें, उनके चुप रहने से साबिक होता है कि केजरीवाल झूठ बोल रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “कब तक यह सब ड्रामा करते रहेगें? भाजपा ऐसा कर सकती है यह हम सब जानते हैं, लेकिन #AAP ने #BJP की इस खरीद के सारे सबूतों के साथ @DelhiPolice, @dir_ed, @CBItweet के पास जाने की बजाए – #राजघाट जाना चुना। #AAP क्यों भाजपा नेताओं को बचा रही है? #AAP के सारे आरोप झूठे साबित हो रहे हैं।”

अलका लांबा ने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के पास सभी मौजूद है कि बीजेपी उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही थी। तो वो राजघाट पर जाकर हाई वोलटेज ड्रामा क्यों कर रहे हैं? उन्हें इसकी बजाए दिल्ली पुलिस, ईडी या सीबीआई दफ्तर जाकर सारे सबूत देने चाहिए।

उन्होंने कहा कि हम मानते हैं कि भाजपा ऐसा करती है, लेकिन अरविंद केजरीवाल सही बात ना रखकर लोगों को मुद्दे से भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। राजघाट में पूरी मीडिया को बुलाया गया है लेकिन अरविंद केजरीवाल ने सवालों के सही जवाब नहीं दिए बल्कि हाईवोलटेज ड्रामा किया।

उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि आप पूरी तरह झूठे, ठग, भ्रष्ट हैं। आप सिर्फ शराब नीति में भ्रष्टाचार में जो फंस गए हैं उससे बचने के लिए शिक्षा नीति के पीछे छिपते हैं। अगर ये ड्रामा नहीं है तो भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस आपके साथ ईडी के दफ्तर में चलने को तैयार है।