महात्मा गांधी की समाधि पर बोले Arvind Kejriwal, कहा-पिछले जन्म का पुण्य है सिसोदिया जैसे साथी मिले

Spread the News

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों संग राजघाट पहुंचे और महात्मा गांधी की समाधि पर प्रार्थना की। दरअसल, आज सुबह खबर सामने आई कि कुछ विधायकों का पार्टी के साथ संपर्क नहीं हो पा रहा है। इसी सिलसिल में आज सीएम केजरीवाल ने अचानक बैठक भी बुलाई। हालांकि बैठक के 40 मिनट बाद ही बताया गया कि पार्टी के सभी विधायकों से संपर्क हो गया है।

आप प्रवक्त्ता का दावा है कि भाजपा पार्टी के विधायकों को तोड़ने की कोशश कर रही थी लेकिन दिल्ली में उनका ऑपरेशन फेल हो गया। इसी के लिए प्रार्थना करने सीएम आज राजघाट गए। प्रार्थना करने के बाद सीएम केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने पिछले जन्म में अच्छे पुण्य किए होंगे, जो उन्हें मनीष सिसोदिया जैसे साथी मिले हैं।

वहीं, लिकर पॉलिसी को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोई घोटाला नहीं किया गया है। बीजेपी को पता ही नहीं कि क्या आरोप लगाना है। कोई कहता है कि 8 हजार करोड़ का घोटाला हुआ है तो कोई डेढ़ लाख करोड़ तो कोई 1100 करोड़ घोटाले का दावा कर रहा है लकिन असल में ये आप विधायकों को तोड़ना चाहते हैं लेकिन ऐसा होगा नहीं। दिल्ली में हो रहे सभी अच्छे काम ऐसे ही चलते रहेंगे।