अंबाला में एक ही परिवार के 6 लोगों की संदिग्ध मौत से इलाके में सनसनी, रात में सोए लोगों के सुबह मिले शव

Spread the News

अंबाला: हरियाणा के अंबाला से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां बलाना गांव में एक ही परिवार के 6 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मरने वालों में एक बुजुर्ग दंपत्ति, एक महिला दो बच्चियां और एक युवक शामिल है। बताया जा रहा है कि युवक ने पहले अपने माता-पिता, पत्नी व बच्चों को जहर दिया। इसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल मौत के असली कारणों का खुलासा अभी पुलिस ने नहीं किया है।

वहीं घटनास्थल पर पहुंची सीन ऑफ क्राइम टीम और सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया गया है। गांव वालों से पूछताछ जारी है। मरने वालों में 65 वर्षीय संगत राम पुत्र जागीर सिंह, महिंद्रो कौर पत्नी संगत राम, 34 वर्षीय सुखविंदर सिंह पुत्र संगत राम, रीना पत्नी सुखविंदर सिंह, 5 वर्षीय आशु पुत्री सुखविंदर सिंह, 7 वर्षीय जस्सी पुत्री सुखविंदर सिंह शामिल हैं। डीएसपी जोगिंदर शर्मा ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जैसे ही इस घटना की उन्हें सूचना मिली तुरंत उनकी टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

दूसरी ओर इस घटना के बारे में प्रयत्क्षदर्शी ने जानकारी देते हुए बताया कि बुजुर्ग दंपत्ति की बेटी का फोन आया था कि उसके माता पिता फोन नहीं उठा रहे, जिसके बाद वो उनके घर गए और दरवाजा खटखटाया जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने जद्दोजहद करने के बाद दरवाजा खुद खोल लिया। जिसमे बाद उन्होंने कमरे में देखा तो वो हैरान रह गए क्योकि बुजुर्ग दंपत्ति बेड पर पड़े थे , जिसके बाद उन्होंने मृतक परिवार वालों के परिजनों को सूचित किया।