दिग्गज अभिनेता होने के बावजूद भी बड़े पर्दे पर राज बब्बर का नहीं चला जादू, ‘भूत अंकल तुसीं ग्रेट हो को मिला जीरो रिस्पॉन्स

Spread the News

पंजाबी अभिनेता राज बब्बर की नई फिल्म ‘भूत अंकल तुसीं ग्रेट हो’ मल्टी-स्टारर यह फिल्म रिलीज़ हो चुकी है। बता दें फिल्म को लोगो की तरफ से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। फिल्म के ट्रेलर को भी फैंस ने ज्यादा प्यार नहीं दिया था। लोगो का कहना है कि राज बब्बर का दिग्गज अभिनेता होने के बावजूद भी उनकी फिल्म बड़े पर्दे पर अपना जादू नहीं चला पाई। लोग सोशल मीडिया पर कई तरह के फनी मीम्स शेयर कर रहें हैं। राज बब्बर अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद ट्रोल हो रहें हैं। निर्देशक का कहना है कि फिल्म से जितनी कमाई की उम्मीद लगाई थी उतनी नहीं हुई है। मीडिया की जानकरी के मुताबिक थिएटर्स भी इतने भरे हुए नहीं थे। फिल्म मेकर्स की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई।

फिल्म में राज बब्बर, जया प्रदा, इहाना ढिल्लों, गुरप्रीत घुग्गी, करमजीत अनमोल और हॉबी धालीवाल ने मुख्य भूमिका निभाई है। इतना ही नहीं जो लोगों ने फिल्म देखी हैं उनका भी फिल्म के प्रति रिव्यू कुछ अच्छा नहीं आ रहा है। अब देखना ये बाकि फिल्म आगे कितनी कलेक्शन करती है।