शाह और नड्डा छत्तीसगढ़ नेताओं के साथ कर रहे बैठक, उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर लग सकती है मुहर

नई दिल्ली: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ भाजपा नेताओं और छत्तीसगढ़ में होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए राज्य में पार्टी आलाकमान द्वारा तैनात किए गए नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। अमित शाह के आवास पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में चल.

नई दिल्ली: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ भाजपा नेताओं और छत्तीसगढ़ में होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए राज्य में पार्टी आलाकमान द्वारा तैनात किए गए नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं।
अमित शाह के आवास पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में चल रही बैठक में भाजपा राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष, छत्तीसगढ़ चुनाव प्रभारी ओम माथुर, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के अलावा छत्तीसगढ़ के अन्य कई वरिष्ठ नेता एवं चुनावी अभियान से जुड़े नेता भी मौजूद हैं।

सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में छत्तीसगढ़ में होने वाले आगामी विधान सभा की तैयारियों और राज्य की भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ चलाए जा रहे अभियानों के साथ ही उम्मीदवारों के नाम पर भी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी और जेपी नड्डा की अध्यक्षता में होने वाली पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में राजस्थान और मध्य प्रदेश के साथ-साथ छत्तीसगढ़ के उम्मीदवारों के नाम पर भी चर्चा हो सकती है।बताया जा रहा है कि बुधवार को केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पार्टी छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर मुहर लगा सकती है। भाजपा ने पिछले महीने 17 अगस्त को छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए 21 और मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 39 उम्मीदवारों के नाम की अपनी पहली सूची जारी की थी।

- विज्ञापन -

Latest News