सब-इंस्पेक्टर की कार के नीचे IED लगाने का मामला: पाकिस्तान में बैठे गैंगस्टर रिंदा ने ली जिम्मेदारी, DGP के नाम पर भेजा ईमेल

Spread the News

अमृतसर: पंजाब पुलिस के सब इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह की गाड़ी के नीचे आइईडी बम प्लांट लगाने के मामले में अब बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल कनाडा में बैठे आतंकवादी लखबीर सिंह लंडा के बाद अब पाकिस्तान में बैठे गैंगस्टर हरविंदर सिंह रिंदा का नाम सामने आया है। रिंदा ने पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव को ईमेल भेज खुद इसकी जिम्मेदारी ली है।

जानकारी के मुताबिक भेजी गई ईमेल से वृंदा ने कहा है कि सब इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह द्वारा आतंकवाद के दौर में काफी लोगों को मारा है। इसलिए उसने अपने साथियों की मदद से सब इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह को जान से मारने का प्रयास किया है। इस केस में पुलिस द्वारा यशपाल सिंह सभरवाल उसकी मां, बहन, पत्नी, सास और अन्य रिश्तेदारों को परेशान किया जा रहा है। उनके पास सभी पुलिस वालों के पता हैं। अगर इसी तरह से किसी को बिना कारण परेशान किया गया तो इसका भी बदला लिया जाएगा ।

रिंदा ने आगे लिखा है यह धमकी नहीं बल्कि मतों वाला काम है। हम ललकार कर वार करेंगे। पीठ के पीछे वार नहीं करते। रिंदा ने डीजीपी को आगे कहा कि वह दिल्ली दरबार के पीछे लग कर उनके परिवारों का नुकसान ना करें।

गौरतलब है कि सब इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह इस समय सीआईए स्टाफ में तैनात है। 15 अगस्त की आधी रात को 2:00 बजे रंजीत एवेन्यू सी ब्लॉक स्थित उनकी कोठी के बाहर खड़ी बोलेरो गाड़ी के नीचे आ इ ई डी बम प्लांट किया गया था ।जिसमें 2 किलो 700 ग्राम आरडीएक्स था। आवारा कुत्ते द्वारा नोचे जाने के कारण बम निष्क्रिय हो गया था। इस मामले में अब तक 7 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। मुख्य आरोपी पाकिस्तान में बैठा रिंदा और कनाडा में बैठा लखबीर सिंह निकला है।