गायिका अफसाना खान और साज़ के नेतृत्व में सिद्धू मूसेवाले की मौत के न्याय के लिए निकाला गया पैदल मार्च

Spread the News

जीरकपुर : दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के निधन को तीन महीने हो चुके हैं, लेकिन अभी तक न्याय नहीं मिला। इसको लेकर आज सिद्धू मूसेवाला की बहन अफसाना खान व सिंगर शान के नेतृत्व में वीआईपी रोड डोमिनोज से गुरुद्वारा दशमेश नगर बिशनपुरा तक पैदल मार्च निकाला गया।

गायिका अफसाना खान ने एक पोस्ट कर लोगों को इस कैंडल मार्च में शामिल होने का न्योता दिया था। सिद्धू को न्याय दिलाने के लिए सैकड़ों युवक-युवती इस मार्च में एकत्र हुए। इस बीच अफसाना खान ने कहा कि नतीजा जो भी हो, वह चुप नहीं रहेंगी। खुलेआम घूम रहे पंजाब के बेटे सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए यह लड़ाई शुरू की गई है। सिद्धू के सैकड़ों प्रशंसक उनकी ताकत हैं।

अफसाना ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला ने जिस तरह कम उम्र में नाम कमाया था, उससे उनके लोगों को उनकी तरक्की से जलन हुई, जिन्होंने उन्हें मारने की साजिश रची। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है लेकिन कई अब भी खुलेआम घूम रहे हैं। अफसाना ने यह भी कहा कि उनका भाई सिद्धू मूसेवाला वापस नहीं आने वाला है लेकिन किसी और के बेटे को इस तरह अपनी जान नहीं गंवानी चाहिए, ये लड़ाई है। यह संघर्ष पंजाब में गैंगस्टर संस्कृति को खत्म करने के लिए है।

बता दें कि 29 मई को गायक सिद्धू मूसेवाला की जवाहरके गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पिछले 25 अगस्त को सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने मानसा में एक शांतमई कैंडल मार्च निकालने के लिए लोगों को अपील की थी। लेकिन किसी वजह के कारण उन्हें यह कैंडल मार्च रद करना पड़ा था।