Sidhu Moosewala के फैंस के लिए बड़ी खबर: कोर्ट ने गीत ‘जांदी वार’ की रिलीज पर लगाई रोक, दिए यह आदेश

Spread the News

चंडीगढ़: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के गीत ‘जांदी वार’ का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल गीत की रिलीज पर कोर्ट ने रोक लगा दी है। साथ ही सभी मीडिया प्लेटफॉर्म पर गाने के संबंध में सभी प्रचार सामग्री और विज्ञापनों को हटाने का निर्देश दे दिए हैं। बता दें कि हाल ही में सिंगर और म्यूजिक कंपोजर सलीम मर्चेंट ने इस गाने की रिलीज डेट शेयर की थी। इस बात से मूसेवाला के माता-पिता ने आपत्ति जताई थी और कोर्ट से गाने पर रोक लगाने की मांग भी की थी।

वहीं माता-पिता ने सलीम-सुलेमान और उनकी कंपनी मर्चेंट रिकॉर्ड्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ-साथ कुछ अन्य संस्थाओं और डिजीटल प्लेटफॉर्म के खिलाफ स्थायी निषेधाज्ञा के लिए एक केस दायर किया है।

कॉपीराइट उल्लंघन के साथ-साथ प्रचार के लिए मूसेवाला के नाम और छवि के अवैध और अनधिकृत उपयोग के कारण विभिन्न सोशल मीडिया और ऑनलाइन प्लेटफार्मों पर मूसेवाला के गीत ‘जांदी वार’ के अनधिकृत प्रस्तावित रिलीज पर रोक लगाने के लिए केस दायर किया गया था। रिलीज की घोषणा सलीम-सुलेमान ने अपने यूट्यूब और इंस्टाग्राम अकाऊंट पर की। उन्होंने बड़े पैमाने पर जनता के लिए गीत के एन.एफ.टी. अधिकारों की बिक्री के साथ-साथ मूसेवाला के व्यापारिक बिक्री के साथ-साथ डिजीटल हस्ताक्षर की भी घोषणा की थी।