Punjab School Education Department ने स्टेट अवार्ड-2022 के लिए चुने 74 अध्यापक, देखें सूची

Spread the News

चंडीगढ़ : पंजाब स्कूल शिक्षा विभाग ने आज अध्यापक राज्य पुरुस्कार-2022 के लिए चुने गए अध्यापकों की सूची जारी कर दी है। सूची के मुताबिक, स्टेट अवार्ड के लिए चुने गए अध्यापकों में कुल 55 अध्यापक शामिल हैं। जिनमें ज़िला अमृतसर के जीएमएस लोहारका कलां के राजन और जीएसएसएस झित्ता कलां के संजय कुमार, ज़िला बरनाला के शहीद सिपाही धर्मवीर कुमार जीएसएसएस, बख़तगढ़ के कमलदीप, ज़िला बठिंडा के जीएसएसएस, सेलबराह के अमनदीप सिंह सेखों, ज़िला फरीदकोट के जीएचएस बहबल कलां के परमिन्दर सिंह, ज़िला फ़तेहगढ़ साहिब के जीएसएसएस बडाली आला सिंह के नौरंग सिंह, ज़िला फाजिल्का के जीएसएसएस, माहूआना बोदला की सोमा रानी और जी. पी. एस. ढानी नत्था सिंह के प्रभदीप सिंह गुम्बर, ज़िला फ़िरोज़पुर के जीएचएस पीर इस्माइल खान की सोनीं, जीएचएस सोढी नगर के रवीइन्दर सिंह और एसजीआरएम सरकारी गर्लज़ सीनियर सेकंडरी स्मार्ट स्कूल ज़ीरा के राकेश कुमार, ज़िला गुरदासपुर के जीएचएस लक्खण कलां के पलविन्दर सिंह और शहीद मेजर वजिन्दर सिंह साही जीएचएस गिल्लांवाली के जसविन्दर सिंह, ज़िला होशियारपुर के जीएसएसएस लांबड़ा के सेवा सिंह और जीएमएस पंडोरी बावा दास के सन्दीप सिंह, ज़िला कपूरथला के जीएचएस मनसूरवाल दोना की सुनीता सिंह, ज़िला जालंधर के जीएसएसएस जमेसर बी के अशोक कुमार बसरा और जीएसएस नूरपुर के दीपक कुमार, ज़िला लुधियाना के जी. एम. एस. एस. एस. पी. ए. यू. की रूमानी आहूजा और जीएसएसएस शेरपुर कलां के विनोद कुमार, ज़िला मलेरकोटला के जीएमएस, रटोलां के गोपाल सिंह, ज़िला मानसा के जीएचएस दोदड़ा के गुरदास सिंह, जीएचएस रामपुर मंडेर के परविन्दर सिंह और शहीद जगसीर सिंह जीएसएसएस बोहा के परमिन्दर तांगड़ी, ज़िला मोगा के जीएसएसएस कपूरे के बूटा सिंह, ज़िला पठानकोट के जीएसएसएस घोअ के जोगिन्द्र कुमार, ज़िला पटियाला के जीएचएस सहजपुर कलां के जीवन जोत सिंह, जीएसएसएस मलटीपरपज़ के सुखवीर सिंह और सरकारी एलिमेंट्री मलटीपरपज़ स्मार्ट स्कूल पटियाला के राजवंत सिंह, ज़िला रूपनगर के जीएसएसएस झल्लियां कलां के नरिन्दर सिंह, ज़िला एसबीएस नगर के जीएसएसएस बंगा की बिंदु कैंथ, ज़िला संगरूर के जीएचएसराजपुरा एस एसएएम प्लान के कुलवीर सिंह, ज़िला तरन तारन के जीएसएसएस दुबली के इन्दरप्रीत सिंह, ज़िला बरनाला के जीपीएस रूड़ेके कलां के नितिन सोढी और जीपीएस सुरजीतपुरा की सुखविन्दर कौर, ज़िला बठिंडा के जीपीएस बांगर मोहब्बत के जगसीर सिंह और जीपीएस नथाना के सुखपाल सिंह, ज़िला फ़तेहगढ़ साहिब के जीपीएस बस्सी-3 की रजिन्दर कौर, ज़िला फाजिल्का के जीपीएस दीवान खेड़ा के सुरिन्दर कुमार और जीपीएस कैरा खेड़ा के हरीश कुमार, ज़िला फ़िरोज़पुर के जीपीएस मुद्दकी के बिबेका नंद, ज़िला होशियारपुर के जीपीएस बाड़ियां कलां के जसवीर सिंह और जीपीएस भड्यार के नितिन सुमन, ज़िला लुधियाना के जीपीएस घुंगराली राजपूतां के विकास कपिला, ज़िला मलेरकोटला के जीपीएस. फरवाली के अमृतपाल सिंह उप्पल, ज़िला श्री मुक्तसर साहिब के जीपीएस चक्क बस्ती रामनगर की कंवलजीत कौर, ज़िला पटियाला के कनसूहा कलां के गुरमीत सिंह, जीपीएस शंभू कलां की हरप्रीत कौर और जीपीएस त्रिपड़ी की अमनदीप कौर, ज़िला रूपनगर के जीपीएस गंभीरपुर लोयर के संजीव कुमार, ज़िला एसबीएस नगर के जीपीएस लंगड़ोआ के रमन कुमार, ज़िला संगरूर के जीपीएस सतोज के गुरविन्दर सिंह, ज़िला एसएएस नगर के जीपीएस सिआउ के तजिन्दर सिंह, ज़िला तरन तारन के जीईएस गोहलवड़ की रजनी और जीपीएस जवन्दपुर के गुरविन्दर सिंह शामिल हैं।

इसी तरह कुल 10 अध्यापकों को यंग टीचर अवार्ड दिया गया है, जिनमें अमृतसर के जीएसएसएस चब्बा की महक कपूर, ज़िला फाजिल्का के जीएचएस चवाड़्यां वाली की सोनिका गुप्ता, ज़िला कपूरथला के जीएचएस इब्बन के जसपाल सिंह, ज़िला मानसा के जीएसएसएस गर्लज़ बुढलाडा की रेनू बाला, ज़िला श्री मुक्तसर साहिब के जीएसएसएस मलोट (लड़कियों) के लक्की गोयल, ज़िला एसएएस नगर के शहीद सूबेदार बलबीर सिंह सरकारी हाई स्कूल दप्पर की चीनू, ज़िला बठिंडा के जीपीएस वांदर पत्ती कोट शमीर के जतिन्दर कुमार, ज़िला होशियारपुर के जीपीएस चड्यिल की वन्दना हीर, ज़िला रूपनगर के जीपीएस रायपुर सानी की सतनाम कौर और ज़िला संगरूर के जीपीएस लहरागागा के हिमांशु सिंगला शामिल हैं।

इसी तरह एडमिनिस्टरेटिव ऐवार्डों की सूची में 9 अध्यापक शामिल हैं, जिनमें ज़िला बरनाला के डीईओ सरबजीत सिंह तूर, ज़िला गुरदासपुर के डीईओ हरपाल सिंह, ज़िला फरीदकोट के डीईओ प्रदीप कुमार, ज़िला पटियाला के डाइट प्रिंसिपल सन्दीप नागर, ज़िला श्री फ़तेहगढ़ साहिब की बीपीईओ जखवाली डा. बलवीर कौर, ज़िला फाजिल्का के बीपीईओ जलालाबाद-1 जसपाल सिंह, ज़िला गुरदासपुर के बीपीईओ धारीवाल-1 नीरज कुमार, ज़िला जालंधर के बीपीईओ करतारपुर बाल कृष्ण महमी और ज़िला पटियाला के बीपीईओ पटियाला- 2 पृथ्वी सिंह शामिल हैं।