जल्द बनकर तैयार होंगे सांबा में फ्लाईओवर, दो से तीन महीनों के भीतर लोगों को मिलेगी सुविधा

Spread the News

सांबा: सांबा में प्रतिक्षित फ्लाईओवर आने वाले दो से तीन महीनों के भीतर बनकर तैयार हो जाएंगे और लोगों को इसका लाभ मिलना शुरू हो जाएगा। उल्लेखनीय है कि सांबा में एक वर्ष पहले दो फ्लाईओवर का निर्माण शुरू हुआ था जो डेढ़ वर्ष के भीतर बनकर तैयार होने थे। हालांकि निर्माण कार्य के दौरान कई तरह की परेशानियां भी लोगों को झेलनी पड़ी पर लोगों के लिए बड़ी राहत की बात है कि आने वाले दो से तीन महीनों के भीतर फ्लाईओवर बनकर तैयार हो जाएंगे और लंबे सफर के मुसाफिरों और स्थानीय लोगों को जाम व सड़क दुर्घटनाओं से निजात मिल जाएगी।

फ्लाईओवर निर्माण कंपनी के प्राजैक्ट मैनेजर ने बताया कि यातायात के लिहाज से संवेदनशील होने के कारण व बरसात में काम में कुछ रुकावटें आई है। उन्होंने कहा कि परियोजना को पूरा करने मियाद वर्ष 2023 के मार्च तक है परंतु ऐसी उम्मीद है अगले दो से तीन महीनों के भीतर काम में तेजी लाकर कार्य को दिन-रात लगाकर पूरा किया जाएगा ताकि फ्लाईओवर का निर्माण कार्य जल्द पूरा हो और लोगों की परेशानी खत्म कर उन्हें फ्लाईओवर का लाभ मिल सके।

वहीं, स्थानीय निवासी राहुल कुमार, नगर परिषद अध्यक्ष पवन कोहली ने बताया कि केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं के तहत पूरे देश में सड़कों और फ्लाईओवर का जाल बिछाया जा रहा है जो निश्चित तौर पर विकास के परिदृश्य से बड़ा कदम है। उन्होंने कहा कि अगर आने वाले दो-तीन महीनों में सांबा में फ्लाईओवर निर्माण पूरा होने से लोगों को सड़क दुर्घटनाओं और लंबे जामों से छुटकारा मिल जाएगा और स्वागत योग्य कदम है।