यूपी के BJP विधायक Arvind Giri का हार्ट अटैक से निधन, CM Yogi ने ट्वीट कर जताया शोक

Spread the News

उत्तर प्रदेश: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 65 वर्षीय विधायक अरविंद गिरी का मंगलवार सुबह आकस्मिक निधन हो गया। उनके परिजनों ने बताया कि वह सुबह लखनऊ में पार्टी की बैठक में शामिल होने के लिए सुबह 5 बजे अपने निजी निवास फार्म हाउस से निकले थे।

सिधौली (सीतापुर) पहुंचते ही अचानक उनकी तबीयत खराब होने लगी और उन्होंने गाड़ी रोकने के लिए कहा। वह गाड़ी की पिछली सीट पर जाकर लेट गए। इसके बाद ड्राइवर राकेश और गनर रंजीत उन्हें तुरंत अटरिया स्थित हिंद मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां इलाज शुरू होने से पहले ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बता दें कि कार में उनके साथ ड्राइवर राकेश, गनर रंजीत और खानसामा थे।

विधायक के मोहल्ला तीर्थ शिव मंदिर के निकट आवास और फार्म हाउस पर शुभचिंतकों का ताता लगा है। उनके निधन से पूरे जिले में शोक की लहर है। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को भाजपा विधायक के निधन पर शोक व्यक्त किया। योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा, “लखीमपुर खीरी जनपद की गोला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक श्री अरविन्द गिरि जी का निधन अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!”