Anushka ने शेयर की पोस्ट, झूलन गोस्वामी की जिंदगी के एक पल को री-क्रिएट करती आईं नज़र

Spread the News

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर ‘चकदा एक्सप्रेस’ की एक झलक सांझा की है। ये फिल्म तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन और समय से प्रेरित है। तस्वीर में अनुष्का झूलन की जिंदगी के एक पल को रीक्रिएट करती नज़र आ रही हैं। अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें फैंस के साथ सांझा करती रहती हैं।

अनुष्का ने जो पोस्ट शेयर की है उसमें वे झूलन के रूप में बारिश की बौछार के बीच फोन कॉल करती हुई दिखाई दे रही हैं। अनुष्का ने कैप्शन में लिखा-एक कहानी से एक क्षण जिसे बताने की जरूरत है!’’ अनुष्का ने अपने करियर में हमेशा एक परफेक्शनिस्ट बनने का प्रयास किया है और वह ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ के लिए भी ऐसा ही कर रही हैं।’

विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज़ महिला गेंदबाजों में से एक की शानदार यात्रा का पता लगा रही नेटफ्लिक्स फिल्म यह दिखाएगी कि कैसे झूलन अपने एकमात्र सपने को पूरा करने के लिए अनगिनत बाधाओं के बावजूद सीढ़ी चढ़ती है। क्रिकेट खेला ही नहीं, बल्कि झूलन ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तानी की और देश में महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए एक आदर्श हैं। 2018 में, उनके सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट जारी किया गया था। वह एक अंतर्राष्ट्रीय करियर में एक महिला द्वारा लिए गए सबसे अधिक विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड रखती हैं।

 

Exit mobile version