Aishwarya Rai की फिल्म Ponnyan Selvan पार्ट 1 का ट्रेलर रिलीज, कमल हासन ने तारीफ में कही ये बात

Spread the News

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन पार्ट 1’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दक्षिण भारतीय फिल्मकार मणिरत्नम इन दिनों फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन पार्ट 1’ बना रहे हैं। इस फिल्म से ऐश्वर्या राय लंबे अरसे के बाद वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में तमिल के ताकतवर चोल सम्राज्य का इतिहास देखने को मिलेगा। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 500 करोड़ रुपए के मेगा बजट में बनी यह फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी। इसका पहला पार्ट 30 सितंबर को पांच भाषाओं (तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़) में रिलीज होगा।

फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा विक्रम, कर्थी, जयम रवि, तृषा कृष्णन, शोभिता धूलिपाला और प्रकाश राज जैसे कलाकार भी होंगे। यह फिल्म लेखक कल्कि कृष्ण्मूर्ति के 1955 में लिखे गए उपन्यास ‘पोन्नियन सेल्वन’ पर आधारित है। फिल्म की कहानी 10वीं सदी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। यह फिल्म चोल साम्राज्य के शक्ति संघर्ष की कहानी बयां करेगी। इसमें कावेरी नदी के बेटे पोन्नियन सेल्वन के भारतीय इतिहास के सबसे महान शासकों में से एक राजराजा चोल बनने की कहानी को दिखाया गया है।

ट्रेलर लॉन्च पर साउथ सुपरस्टार कमल हसन ने कहा कि ‘‘मैं जानता था कि किसी दिन ‘पोन्नियिन सेलवन’ एक फिल्म में बनेगी। मुझे पता था कि मणिरत्नम इसे बनाएंगे या मैं इसे बनाऊंगा।’’ ‘‘वास्तव में, हमारे बीच एक प्रतियोगिता थी कि इस महाकाव्य उपन्यास को एक फिल्म में कौन बनाएगा। जब मैंने प्रयास किया, तो वह लगातार प्रयास करता रहा और जीत गया।’’इसके साथ हो कमल ने आगे कहा कि यह एक बड़ी सफल फिल्म है। मणिरत्नम की जीत की सूची में यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म होगी। और आश्चर्य की बात है कि क्या वे कभी ‘शोले’ जैसी फिल्में बना सकते हैं।’’

Exit mobile version