सनी देओल ने की पिता धर्मेंद्र की तारीफ, कहा- मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे घर में ही मिल गया आइडल

Spread the News

मुबई: बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र को भला कौन नहीं जानता। उन्होंने इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं। हर कोई उनकी एक्टिंग, पर्सनैनिटी का दीवाना है। वहीं, हाल ही में अभिनेता सन्नी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र की तारीफ की। उन्होंने कहा कि उनके पापा धर्मेंद्र सिनेमा की सभी जॉनर में सफल होने वाले एकमात्र अभिनेता हैं।

सन्नी देओल ने कहा कि वह इस बात के शुक्रगुजार हैं कि उन्हें घर पर ही अपना आइडल मिल गया है। उन्होंने कहा कि उनके पापा धर्मेंद्र सिनेमा की सभी जॉनर में सफल होने वाले एकमात्र अभिनेता हैं। सन्नी देओल ने कहा, “मुझे अपना आइडल घर पर मिला है। धर्मेन्द्र सिनेमा के सभी जॉनर में सफल होने वाले एकमात्र अभिनेता हैं और वे कभी भी अलग-अलग रोल निभाने से पीछे नहीं हटे हैं।”

सनी देयोल ने पिता के काम पर रोशनी डालते हुए कहा कि फिल्म ‘सत्यकाम हो’, ‘चुपके चुपके’, ‘शोले’, ‘प्रतिज्ञा’, ‘फूल और पत्थर’ या ‘अनुपमा’ उन्होंने सभी में काम किया है। काश मैं उनकी जनरेशन में एक एक्टिव एक्टर होता। सनी देओल ने बताया कि जिस समय धर्मेंद्र अपने करियर के चरम पर थे, उस समय फिल्में कैसे आज की फिल्मों से अलग थीं।

उन्होंने कहा, “मेरे पापा एक दिन में कई फिल्मों की शूटिंग करते थे। उस समय एक्टर्स के पास कोई •ाी लिखित स्क्रिप्ट नहीं थी, ये सिर्फ नरेशन पर आधारित था। आज के समय में हमारे पास स्क्रिप्ट है। फिर •ाी हम काफी पीछे हैं। मैं हमेशा सोचता रहता हूं कि काश मैं उस दौर में होता।”