अमृतसर के जोड़ा फाटक पर मामूली विवाद को लेकर हुई अंधाधुंध फायरिंग, गोलियां लगने से युवक घायल

Spread the News

अमृतसर : अमृतसर के जोड़ा फाटक पर आधी रात को गोलियां चलने से पुरे इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक जोड़ा फाटक के धर्मपुरा इलाके में संकरी गली से बाइक निकालने को लेकर दो युवकों में मारपीट हो गई। जिन्हे स्थानीय लोगों ने शांत किया और अपने अपने घर की लिए विदा किया, लेकिन आधी रात को साहिल नाम का युवक अपने कुछ साथियों के साथ शिवा के घर आया और फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसमे से दो गोलियां शिवा को लगी। गोली लगने से शिवा घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर शिवा ने बताया कि हमारी गली छोटी और संकरी है, जिसके कारण बाइक निकालने को लेकर साहिल के साथ विवाद हो गया था, जिसका लोगों ने राज़ीनामा करवा दिया था, बाद में आधी रात में साहिल 15-20 लड़कों को अपने साथ लेकर आया और फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिस दौरान एक गोली मेरी जांघ में लगी और दूसरी छूकर निकल गई। उन्होंने कहा कि हम प्रशासन से न्याय की मांग करते हैं। थाना मोहकमपुरा के पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीती रात साहिल और उसके दोस्त मोहित का शिवा नाम के युवक से झगड़ा हो गया, जिसका लोगों ने राज़ीनामा करवा दिया था। लेकिन बाद में साहिल और मोहित अपने कुछ अन्य साथियों ने शिवा के घर पहुंचकर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसके चलते शिवा दो गोलियां लगी। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि हमें मौके से करीब 7-8 गोली के खोल मिले।

पुलिस ने साहिल, मोहित और उनके कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी फिलहाल फरार हैं। पुलिस छापेमारी कर रही है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सीसीटीवी को सीज कर जांच की जा रही है