अब देश के युवाओं का IAS बनने का सपना पूरा करेंगे Sonu Sood, छात्रों के लिए शुरू की फ्री कोचिंग

Spread the News

कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे एक्टर सोनू सूद की मदद आज भी जारी है। लोगों को फ्री इलाज, शिक्षा और अस्पताल जैसी सुविधाएं देने के बाद अब सोनू सूद ने नई राह पकड़ ली है। दरअसल अब सोनू सूद देश के युवाओं के IAS बनने का सपना पूरा करेंगे। इसके लिए उन्होंने फ्री कोचिंग भी शुरू कर दी है।

इस संबंधी एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है। सोनू सूद ने लिखा- चलो मिलकर नया भारत बनाते हैं। संभवम 22-23 की शुरुआत। आईएएस परीक्षा के लिए मुफ्त ऑनलाइन कोचिंग। उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, करनी है आईएएस की तैयारी, हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी।

बता दें कि एक्टर सोनू सूद अपनी एक चैरिटी फाउंडेशन चलाते हैं। जिसका नाम सूद चैरिटी फाउंडेशन है। सूद चैरिटी फाउंडेशन (SCF) ही डिवाइन इंडिया यूथ एशोसिएशन (DIYA) के साथ मिकर UPSC की तैयारी करने वालों को कोचिंग देगी। सोनू सूद ने जो लिंक शेयर किया है उसपर जाकर आप रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। इसके अलावा रजिस्ट्रेशन के लिए फाउंडेशन द्वारा निर्धारित फीस देनी होगी। जिसके बाद चयनित होने वाले छात्रों को देश की टॉप सिविल सेवा संस्थानों में फ्री ऑनलाइन आईएएस कोचिंग दी जाएगी इतना ही नहीं फाउंडेशन की ओर से छात्रों को स्कॉलरशिप भी दी जाएगी।