Aryan ने पापा शाहरुख खान का पोज़ किया कॉपी, किंग खान ने कहा-स्टाइल ही नहीं T-Shirt भी मेरी

Spread the News

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अपने कैमियो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स की तरफ से कैंपेन शुरू किया है। बता दें अभिनेता के फैंस ‘ब्रह्मास्त्र’ में सिर्फ शाहरुख के रोल पर बेस्ड एक स्पिन-ऑफ फिल्म की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही बात करें शाहरुख के बड़े बेटे की तो आर्यन खान अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं। इंस्टाग्राम पर आर्यन खान ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो एक बड़े ब्रैंड के लिए उन्होंने क्लिक कराई हैं। आर्यन इन तस्वीरों में अपने पापा की कार्बन कॉपी लग रहें हैं। तस्वीरों पर मां गौरी खान, पापा शाहरुख खान और बहन सुहाना खान ने कॉमेंट किए।

पापा शाहरुख तो अक्सर ही अपने बच्चों पर प्यार लुटाते दीखते हैं। फैन्स ने किंग खान की फिल्म ‘मैं हूं न’ का एक सीन शेयर करना शुरू कर दिया। शाहरुख खान की भी जैसे ही इसपर नजर पड़ी, उन्होंने स्क्रीनशॉट लेते हुए ट्विटर पर यह अपडेट शेयर किया। शाहरुख खान ने यह थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा, “मुझपर गया है, मेरा बेटा.” इसके साथ ही शाहरुख ने कहा ये स्टाइल ही नहीं ग्रे टी-शर्ट भी मेरी है। फोटो में शाहरुख खान एक स्टील की ग्रिल से ऊपर होकर कूदते नजर आ रहे हैं। इसी तरह आर्यन खान भी एक फोटो में हाथ के सपोर्ट से साइड में कूदते दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

फैंस आर्यन की इस तस्वीर को बेहद प्यार दे रहें हैं। पापा शाहरुख और बेटे आर्यन की तस्वीरें काफी वायरल ही रहीं हैं। पिछले साल आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस में फंसे थे। कुछ दिन इन्होंने जेल में भी बिताए, लेकिन अब शाहरुख खान के लाडले को एनसीबी की ओर से क्लीनचिट मिल चुकी है। आर्यन खान कुछ दिन तो पब्लिक की नजरों से दूर रहे, लेकिन फिर धीरे-धीरे इंडस्ट्री में पार्टीज अटेंड करते हुए स्पॉट होने लगे थे।