Breaking News: पुंछ के सवजियां में खाई में गिरी सवारियों से भरी मिनी बस, 9 की मौत, LG Manoj Sinha ने किया मुआवजे का ऐलान

Spread the News

जम्मू-कश्मीर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के पुंछ में एक बड़ा हादसा हो गया। यह हादसा उस वक्त हुआ जब मंडी से सावजियान जा रही सवारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस, जिला प्रशासन और सेना मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया और मृतकों की शिनाख्त की जा रही है।

प्रदेश के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा मृतकों व घायलों के परिजनों के लिए संवेदनाएं प्रकट की। साथ ही उन्होंने मृतक के परिजनों को लिए 5-5 लाख रुपए मुआवजे का ऐलान भी किया। उन्होंने अस्पताल अधिकारियों को घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने का भी निर्देश दिया।

उपराज्यपाल ने ट्वीट करते हुए कहा, “पुंछ के सावजियान में सड़क दुर्घटना में हुई मौत से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायलों को शीघ्र स्वस्थ करें। मृतक के परिजन को 5 लाख रुपए दिए जाएंगे। पुलिस और सिविल अधिकारियों को घायलों को हर संभव इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया गया है।”